Saturday, April 27, 2024
Advertisement

चंद्रशेखर बावनकुले के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हुईं नवनीत राणा, उद्धव ठाकरे गुट पर साधा निशाना, कही ये बात

लोकसभा चुनाव से पहले अमरावती की सांसद नवनीत राणा भाजपा में शामिल हो गई हैं। यहां से भाजपा ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है। इस बाबत चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि नवनीत राणा हिंदूवादी और फायरब्रांड नेता हैं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Avinash Rai Updated on: March 28, 2024 8:45 IST
Navneet Rana joined BJP under the leadership of Chandrashekhar Bawankule targeted Uddhav Thackeray g- India TV Hindi
Image Source : PTI नवनीत राणा भाजपा में हुईं शामिल

सांसद नवनीत राणा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। नवनीत महाराष्ट्र के अमरावती जिले से सांसद हैं। इस बीच अमरावती लोकसभा सीट से भाजपा ने नवनीत राणा को अपना उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में नवनीत राणा की नाम की घोषणा के साथ ही अमरावती में जश्न का माहौल शुरू हो गया। कई स्थानों पर आतिशबाजी की गई और मिठाइयां बांटी गई। इसके बाद नवनीत राणा का काफिला अमरावती से नागपुर की तरफ चल पड़ा। नवनीत राणा के भाजपा में शामिल होने के साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि नवनीत राणा की हिंदूवादी नेता और फायरब्रांड नेता के रूप में पहचान है।

Related Stories

फायरब्रांड और हिंदूवादी नेता हैं नवनीत राणा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के कार्यालय में प्रवेश की सारी औपचारिकताएं पूरी की गई। भारतीय जनता पार्टी से उम्मीदवारों की घोषणा के बाद नवनीत राणा ने राष्ट्रीय युवा स्वाभिमानी पार्टी की सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। बता दें कि चंद्रशेखर बावनकुले की मौजूदगी में नवनीत राणा भाजपा में शामिल हुईं। इस दौरान बावनकुले ने नवनीत राणा को भगवान हनुमान की मूर्ति भेंट की। नवनीत राणा ने इसके बाद आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जो विकास की संकल्पना है, उससे प्रेरित होकर भाजपा में प्रवेश किया है। इस बार 400 पार का जो नारा है, उसमें 1 सीट अमरावती की होगी। एनडीए इस बार 400 पार करेगा।

नवनीत राणा को जाना पड़ा जेल

नवनीत राणा ने इस बाबत आगे कहा कि संघर्ष करने वाले लोगों को प्रधानमंत्री ने मौका दिया है। मेरा धर्म, मेरी आस्था, मेरे जन्म के साथ आई है। धर्म के साथ चलने वाले महान हीरो हमने देखे हैं। कई महान नेता महाराष्ट्र में हुए हैं। किसी को भी पहचान बनाने की जरूरत नहीं पड़ी है। उद्धव ठाकरे पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि जो अपना परिवार नहीं टिक पाया, जो प्रभु राम के नहीं है, जो उनके विचारों के नहीं है, जो हनुमान जी के साथ नहीं है, वह किसी काम के भी नहीं हैं। बता दें कि आगे चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि हनुमान चालीसा के पाठ की वजह से नवनीत राणा को 14 दिनों तक जेल में रहना पड़ा। मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि 51 फीसदी मत अमरावती में नवनीत राणा को ही मिलेगी और जीत दर्ज करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement