Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार जल्द बनेंगे सीएम', एनसीपी के विधायक ने किया बड़ा दावा

महाराष्ट्र में एनसीपी के विधायक अमोल मिटकरी ने अजित पवार को लेकर बड़ा दावा किया है। मिटकरी ने ट्वीट कर दावा किया है कि डिप्टी सीएम अजित पवार जल्द ही सीएम पद की शपथ लेंगे।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Swayam Prakash Updated on: July 22, 2023 8:32 IST
ajit pawar- India TV Hindi
Image Source : PTI अजित पवार को लेकर बड़ा दावा

महाराष्ट्र में सियासी भूचाल है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब एनसीपी के विधायक अमोल मिटकरी ने अजित पवार को लेकर बड़ा दावा किया है। मिटकरी ने ट्वीट कर दावा किया है कि डिप्टी सीएम अजित पवार जल्द ही सीएम पद की शपथ लेंगे। अपने ट्वीट में मिटकरी ने वैसी ही लाइन लिखी है जैसे शपथ के दौरान कोई नेता बोलता है। मिटकरी ने लिखा है, "मैं अजित अनंतराव पवार... महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले रहा हूँ कि…! बहुत जल्द"

दिल्ली में किससे मिलने पहुंचे सीएम शिंदे

इधर, अमोल मिटकरी का ये ट्वीट आया और उधर खबर आई कि महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे आज दिल्ली पहुंचे हैं। शिंदे के दिल्ली दौरे के बारे में कहा तो ये जा रहा है कि वो एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली आए हैं। लेकिन जानकार बताते हैं कि वो दिल्ली में बीजेपी के बड़े नेता से मिल सकते हैं। 

अजित के आने से नाखुश शिंदे गुट!
गौरतलब है कि महाराष्ट्र की राजनीति में इस महीने की शुरुआत में एक बड़े नाटकीय घटनाक्रम के तहत बीते अजित पवार सहित एनसीपी के 9 नेता एकनाथ शिंदे नीत राज्य सरकार में शामिल हो गए थे। इसके बाद अजित ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। इसके बाद खबरें आई थीं कि एनसीपी विधायकों के मंत्रिमंडल में शामिल करने को लेकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट के कुछ सदस्य नाराज हैं। शिंदे सरकार में शामिल होने के बाद अजित पवार को वित्त मंत्रालय दिया गया और उनके साथी विधायकों को भी शिंदे मंत्रिमंडल में अहम विभाग दिए गए। सूत्रों ने ये दावा किया था कि मंत्रिमंडल में अजित के साथियों को अहम विभाग देने के बाद शिंदे के खेमें में असंतोष पैदा हुआ है।  

 

ये भी पढ़ें-

मुजफ्फरपुर: प्रॉपर्टी डीलर पर था पूर्व मेयर की हत्या का आरोप, हमलावरों ने उसी जगह ले जाकर गोलियों से भूना

गिरा दी जाएगी राम पथ के रास्ते में आ रही ‘खजूर की मस्जिद’ की मीनार? सोमवार को याचिका पर सुनवाई
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement