Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस की बैठक में कुर्सीतोड़ फाइट, मोदी सरकार को घेरने की रणनीति पर होनी थी चर्चा

महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस की बैठक के दौरान आज कांग्रेस के नेता आपस में ही मारपीट पर उतर आए। महाराष्ट्र कांग्रेस मुख्यालय में जब इन नेताओं के बीच लड़ाई हुई तो ये मुख्यालय किसी जंग का मैदान लग रहा था। इस दौरान एक दूसरे पर जमकर कुर्सियां चलीं।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Swayam Prakash Updated on: June 17, 2023 17:51 IST
Maharashtra Youth Congress- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस की बैठक में चलीं कुर्सियां

महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस की बैठक में आज जमकर कुर्सियां चलीं। बताया जा रहा है कि आज महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस की बैठक दोपहर 2 बजे से थी। ये बैठक महाराष्ट्र कांग्रेस मुख्यालय दादर के तिलक भवन में थी। बैठक में राष्ट्रीय यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवासऔर महाराष्ट्र पीसीसी अध्यक्ष नाना पटोले भी मौजूद थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने मौजूदा महाराष्ट्र यूथ कोंग्रेस अध्यक्ष कुणाल राउत (नितिन राउत के बेटे) को हटाने की बात कही जिससे नाराज होकर कुणाल राउत समर्थक और विरोधी आपस में भिड़ गए। 

देखते ही देखते चलने लगी कुर्सियां

बैठक में कुणाल राउत के समर्थक और दूसरे पक्ष के नेताओं के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते कुर्सियां चलने लगीं और नेता आपस में एक दूसरे के साथ मारपीट पर उतर आए। कांग्रेस की भरी बैठक में हंगामे से नाराज होकर राष्ट्रीय यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवास वहां से निकल गए और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रद्द कर दी। इस घटना को प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने गम्भीरता से लेते हुए अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की बात कही है।

मारपीट पर बीजेपी ने निशाना साधा 
महाराष्ट्र यूथ कोंग्रेस के कार्यकर्ताओं की आपसी मारपीट पर बीजेपी ने निशाना साधा है। महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता राम कदम ने कहा कि ये मारपीट ये दर्शाता है कि कांग्रेस के नेता कार्कर्ता पदाधिकारी सिर्फ सत्ता के लालची हैं। 

यूथ कांग्रेस ने हाल ही में लॉन्च किया ऐप
इससे पहले यूथ कांग्रेस ने शुक्रवार को 'यूथ जोड़ो, बूथ जोड़ो' नाम से एक ऐप लॉन्च किया है। इस दौरान श्रीनिवास ने कहा कि इस ऐप के जरिए हर बूथ पर युवाओं के बीच कांग्रेस अपनी पहुंच बढ़ाने की कोशिश करेगी। श्रीनिवास के मुताबिक, यूथ कांग्रेस का मानना है कि इससे जमीन पर युवाओं से जुड़ने में खासी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि जो हमारे प्रतिभाशाली यूथ हैं, उनकी प्रतिभा को निखारने में, उन्हें मौके दिलाने के लिए काम करेंगे। इसके अलावा, इस कदम के जरिए हमें लोकल युवाओं की समस्याओं, मुद्दों, जरूरतों को समझने और उन्हें सही मंच पर उठाने में भी मदद मिलेगी। 

ये भी पढ़ें-

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर, धोखाधड़ी का है मामला

यूपी की सड़कों पर दौड़ने वाले वाहनों को लेकर नितिन गडकरी ने सीएम योगी को क्या सलाह दी?
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement