Monday, May 13, 2024
Advertisement

इजरायल और फिलिस्तीन पर मौलाना का बेतुका बयान, पीएम नरेंद्र मोदी पर भी की टिप्पणी

इजरायल द्वारा हमास पर लगातार हमले जारी हैं। इस बीच हिंदुस्तान में बैठे मौलाना ने विवादित बयान दिया है। मुंबई में जुमे की नमाज के बाद मौलाना ने कहा कि अल्लाह इजरायल को नस्तेनाबुत कर दें, इजरायल से हमको सलामत रखें। इस दौरान मौलाना ने पीएम मोदी पर भी टिप्पणी की।

Reported By : Dinesh Mourya Edited By : Avinash Rai Published on: October 13, 2023 15:57 IST
Maulana Ajaz Kashmiri absurd statement on Israel and Palestine also commented on PM Narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO इजरायल और फिलिस्तीन पर मौलाना का बेतुका बयान

नई दिल्ली: इजरायल द्वारा लगातार फिलिस्तीन पर हमला जारी है। इस बीच मुंबई में जुम्मे की नमाज की तकरीर के दौरान मौलाना एजाज कश्मीरी ने भड़काऊ बयान दिया है। मौलाना ने बयान देते हुए कहा कि इस्लाम के शेरों को मत छेड़ो, वरना मिटते-मिटते मिटा जाएंगे। बता दें कि मौलान एजाज कश्मीरी इस्लामिक स्कॉलर हैं और मुंबई के'सुन्नी हांडी वाला मस्जिद' के प्रमुख हैं। अपने भाषण में मौलाना ने कहा, हम वो पत्ते नहीं जो शाखों से टूट जाए, आंधियों से कह दो की औकात में रहें। बता दें कि मुंबई में आज जुम्मे की नमाज के बाद फिलिस्तीन के समर्थन में और इजरायल के खिलाफ यह संबोधन देखने को मिला। 

Related Stories

मौलान ने दिया बेतुका बयान

मौलाना ने अपने संबोधन में कहा कि बैतुल मुक़द्दस पर मुसलमान का हक है। सभी धर्म के नबियों को हमें तस्लीम करना है। कौन किस धर्म में यकीन करता है, इससे हमें कोई लेना देना नहीं है। हमारी पवित्र जमीन को अपवित्र करने का काम पिछले 70 साल से इजरायल कर रहा है। सबसे बड़ा आतंकी इजराइल है। वहां हमारे बच्चों को मार रहें हैं। हमारी मस्जिद में महिलाओं को परेशान किया जा रहा है। फिलिस्तीनियों को किसी बात का डर नहीं है। मौत से बड़ा क्या होगा। डरना तो इजरायल को पड़ेगा। इजराइल के चमचों को डरना पड़ेगा। 

प्रधानमंत्री पर की ये टिप्पणी

अपने संबोधन में मौलाना ने आगे कहा, 'हमको कोई इंसाफ ना सिखाए। 550 साल तक ईसाईयों ने यहूदीयों को बैतुल मुकद्दस में घूसने नहीं दिया। जब हिटलर यहूदियों को मार रहा था, तब भाग कर आए। उस वक्त अमेरिका, ब्रिटेन ने क्यों जगह नहीं दी। एक बात कान खोलकर सुन लो। अगर बैतुल मुकद्दस की एक ईट पर भी आंच आई तो मुसलमान हिला कर रख देंगे। आज हमास ने हमला किया तो सब कह रहें है की आतंकवादी है। जाओ देखो कितने साल से फिलिस्तान में बच्चों को मारा जा रहा है, बम गिराया जा रहा है। इजरायल का सर्मथन करने वाले कायर हैं। हमने अपने देश से अंग्रेजों मारकर भगाया। यही काम फिलिस्तान कर रहा है।' मौलाना ने कहा कि हम अपने हुकुमत से अपील करते है कि वो काम मत करो जो गलत हो। हमारे प्रधानमंत्री ऐसा कोई पैगाम ना दें कि लगे आप मुसलमान के खिलाफ हैं। हिंदुस्तान के पीएम कहीं ऐसा तो नहीं कि वो इजरायल के गुलाम बन गए हैं। अल्लाह इजरायल को नस्तेनाबुत कर दें, इजरायल से हमको सलामत रखें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement