Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

मुंबई के जिस क्षेत्र में अमिताभ बच्चन का घर हैं वहां पर अबतक 5300 कोरोना केस आ चुके हैं

मुंबई कोरोना वायरस की मार झेल रहा है ऐसे में बॉलिवुड एक्टर अमिताभ और अभिषेक बच्चन पर इसका असर हुआ है वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है। अमिताभ बच्चन का घर बीएमसी के वेस्ट वॉर्ड में आता हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 12, 2020 7:51 IST
Amitabh Bachchan Corona Positive- India TV Hindi
Image Source : FILE Amitabh Bachchan Corona Positive

मुंबई: मुंबई कोरोना वायरस की मार झेल रहा है ऐसे में बॉलिवुड एक्टर अमिताभ और अभिषेक बच्चन पर इसका असर हुआ है वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है। अमिताभ बच्चन का घर बीएमसी के वेस्ट वॉर्ड में आता हैं। यहां पर अबतक 5300 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं। इस वॉर्ड में 1445 एक्टीव केस हैं और 241 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल भर्ती कराया है।  77 साल के अभिनेता ने इस बारे में खुद ट्वीट करके बताया। उन्होंने ट्वीट पर बताया कि उनका रिजल्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है। फैमिली और स्‍टाफ का भी टेस्‍ट कराया गया है। उनकी रिपोर्ट आना बाकी है। पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उनकी जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता कि राज्य में आज एक दिन में सबसे बड़ी बढ़ोतरी दर्ज की गई क्योंकि शनिवार को इसके 8,139 नये मामले सामने आये जिससे राज्य में इसके कुल मामले बढ़कर 2,46,600 हो गए। 

राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि दिन में 223 मरीजों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 10,116 हो गई। कोविड-19 के मामलों में शनिवार की बढ़ोतरी ने एक दिन पहले मामलों में 7,862 की बढ़ोतरी को पीछे छोड़ दिया। 

शनिवार को 4,360 मरीजों को ठीक होने के बाद विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दी गई जिससे राज्य में ठीक हुए मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 1,36,985 हो गई। राज्य में वर्तमान में 99,499 उपचाराधीन मामले हैं जबकि अभी तक कुल 12,85,991 लोगों की जांच हुई है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement