1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Honda Cars ग्राहकों को कार खरीदने में करेगी मदद, आसान कार लोन उपलब्ध कराने के लिए केनरा बैंक से किया करार

Honda Cars ग्राहकों को कार खरीदने में करेगी मदद, आसान कार लोन उपलब्ध कराने के लिए केनरा बैंक से किया करार

इस गठजोड़ के तहत ग्राहकों को आकर्षक ब्याज दर, महिला ग्राहकों को रियायती ब्याज दर, न्यूनतम प्रोसेसिंग शुल्क और कुल मूल्य के 90 प्रतिशत तक के कर्ज की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 23, 2021 14:47 IST
Honda Cars ties up with Canara Bank to offer finance options to customers- India TV Hindi News
Photo:HCIL

Honda Cars ties up with Canara Bank to offer finance options to customers

नई दिल्ली। होंडा कार्स इंडिया लि. (एचसीआईएल) ने अपने ग्राहकों को वाहन खरीदने के लिए वित्तपोषण की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए केनरा बैंक से हाथ मिलाया है। कंपनी ने सोमवार को बयान में कहा कि इस भागीदारी के तहत केनरा बैंक से अमेज, सिटी, जैज और डब्ल्यूआर-वी मॉडलों की खरीद के लिए आसानी से कार ऋण उपलब्ध हो सकेगा। कंपनी ने कहा कि इस त्योहारी सीजन के लिए वाहन खरीदारी को और आकर्षक बनाने के लिए विशेष योजनाओं की भी पेशकश की गई है।

एचसीआईएल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं निदेशक (विपणन एवं बिक्री) राजेश गोयल ने कहा कि हमें भरोसा है कि केनरा बैंक के साथ गठजोड़ से हमारे ग्राहकों की त्योहारी सीजन के दौरान विविध वित्तपोषण की जरूरतें पूरी हो सकेंगी। केनरा बैंक के महाप्रबंधक (खुदरा खंड) आर पी जायसवाल ने कहा कि इस गठजोड़ के तहत ग्राहकों को आकर्षक ब्याज दर, महिला ग्राहकों को रियायती ब्याज दर, न्यूनतम प्रोसेसिंग शुल्क और कुल मूल्य के 90 प्रतिशत तक के कर्ज की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।

मर्सिडीज बेंज ने एएमजी जीएलई 63 एस मैटिक प्लस कूपे उतारी, कीमत 2.07 करोड़ रुपये

जर्मनी की लक्जरी कार कंपनी मर्सिडीज बेंच ने सोमवार को अपनी नई परफॉर्मेंस कार ‘एएमजी जीएलई 63 एस मैटिक प्लस कूपे’ पेश की। इसकी देशभर में शोरूम कीमत 2.07 करोड़ रुपये है। मर्सिडीज बेंज इंडिया ने सोमवार को बयान में कहा कि इस मॉडल में 4-लीटर का इंजन लगा है जो 612 एचपी की ऊर्जा प्रदान करता है। कंपनी की एएमजी परफॉर्मेंस कार श्रृंखला में यह भारत में उपलब्ध 12वां मॉडल है।

मर्सिडीज बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मार्टिन श्वेंक ने कहा कि एएमजी पोर्टफोलियो हमारे लिए सबसे तेजी से बढ़ता खंड है। एएमजी जीएलई 63 एस मैटिक प्लस कूपे को पेश किए जाने से लक्जरी प्रदर्शन खंड में हमारी स्थिति और मजबूत हुई है। कंपनी ने कहा कि यह वाहन शून्य से 100 किलोमीटर की रफ्तार मात्र 3.8 सेकेंड में पकड़ लेता है। इसकी अधिकतम गति सीमा 280 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

टीवीएस ने एनटीओआरक्यू 125 रेस संस्करण स्कूटर बांग्लादेश में उतारा

टीवीएस मोटर कंपनी ने अपना एनटीओआरक्यू 125 रेस संस्करण स्कूटर ढाका, बांग्लादेश में उतारा है। कंपनी ने कहा है कि 125 सीसी के इस स्कूटर को युवाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। टीवीएस मोटर कंपनी के अध्यक्ष-अंतरराष्ट्रीय कारोबार आर दिलीप ने कहा कि कंपनी ने हमेशा अपने ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी वाले उत्पाद पेश करने पर ध्यान केंद्रित किया है। टीवीएस एनटीओआरक्यू 125 रेस संस्करण के जरिये हमने बांग्लादेश के युवाओं के लिए एक आकर्षक, नवोन्मेषी और आधुनिक उत्पाद उतारा है।

यह भी पढ़ें: Tata Motors करेगी सबका बड़ी कार का सपना पूरा, दिवाली पर लॉन्‍च करेगी 5 लाख रुपये वाली नई SUV

यह भी पढ़ें: Bitcoin ने फ‍िर पार किया 50,000 डॉलर का स्‍तर, मई में आई थी बड़ी गिरावट

यह भी पढ़ें: 6 हजार करोड़ रुपये से स्‍थापित होगा Bad Bank, लाइसेंस के लिए RBI के पास पहुंचा आवेदन

यह भी पढ़ें: Kia ने बनाया रिकॉर्ड, दो साल में बेच डाली इतनी Seltos

Latest Business News

Write a comment