1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. हुंडई, Kia और MG मोटर ने धनतेरस पर की 15,000 वाहनों की आपूर्ति, मारुति सुजुकी की भी हुई अच्‍छी बिक्री

हुंडई, Kia और MG मोटर ने धनतेरस पर की 15,000 वाहनों की आपूर्ति, मारुति सुजुकी की भी हुई अच्‍छी बिक्री

देश की प्रमुख कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा कि धनतेरस के दिन उसकी बिक्री अच्छी रही। हालांकि, कंपनी ने बिक्री का कोई आंकड़ा नहीं दिया।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 26, 2019 14:01 IST
Hyundai, Kia, MG Motor deliver over 15k units on Dhanteras- India TV Paisa
Photo:HYUNDAI, KIA, MG MOTOR DE

Hyundai, Kia, MG Motor deliver over 15k units on Dhanteras

नई दिल्‍ली। वाहन कंपनियों हुंडई मोटर इंडिया, किया मोटर्स और एमजी मोटर्स ने शुक्रवार को धनतेरस के शुभदिन ग्राहकों को लगभग 15,000 वाहनों की डिलीवरी की है। हिन्‍दू मान्‍यताओं के अनुसार धनतेरस के दिन को शुभ माना जाता है और बड़ी संख्‍या में ग्राहक इसी दिन वाहन की डिलीवरी लेना पसंद करते हैं।  

देश की दूसरी सबसे बड़ी कार कंपनी हुंडई मोटर इंडिया ने बताया कि उसने शुक्रवार को 12,500 कारों की आपूर्ति की है। वहीं उसके समूह की कंपनी किया मोटर्स ने अपनी नई पेश एसयूवी सेल्‍टॉस की 2,184 इकाइयों की डिलीवरी की है।

इसी तरह एमजी मोटर इंडिया ने कहा कि उसने अपनी एसयूवी हेक्‍टर की 700 इकाइयों की डिलीवरी इस दिन की है। इनमें से 200 वाहनों की डिलीवरी दिल्‍ली-एनसीआर में सिर्फ एक स्‍थान से की गई है।

देश की प्रमुख कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा कि धनतेरस के दिन उसकी बिक्री अच्‍छी रही। हालांकि, कंपनी ने बिक्री का कोई आंकड़ा नहीं दिया। किया मोटर्स इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और हेड- सेल्‍स एंड मार्केटिंग- मनोहर भट ने कहा कि धनतेरस पर 2184 ग्राहकों को सेल्‍टॉस की डिलीवरी देकर हमने अपना वादा पूरा किया है।

एमजी मोटर इंडिया के डायरेक्‍टर-सेल्‍स- राकेश सिदाना ने कहा कि हमनें एक दिन में सबसे ज्‍यादा डिलीवरी का रिकॉर्ड बनाया है। कंपनी को अब तक 38,000 बुकिंग हासिल हुई हैं और कंपनी ने समय पर डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए नवंबर से दूसरी शिफ्ट शुरू करने की योजना बनाई है।

Write a comment