Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Maruti ने मार्च में Swift, Vitara Brezza और Dzire पर बड़े ऑफर का ऐलान किया, सस्ते में खरीदने का मौका

Maruti ने मार्च में Swift, Vitara Brezza और Dzire पर बड़े ऑफर का ऐलान किया, सस्ते में खरीदने का मौका

मारुति ने होली से पहले अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों पर 'मेजिकल मार्च' नाम से शानदार ऑफर का ऐलान किया है। कंपनी मार्च महीने में Swift, Brezza और Swift Dzire जैसे सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों पर डिस्काउंट का ऐलान किया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: March 08, 2021 13:53 IST
मारुति ने मार्च में Swift, Vitara Brezza और Dzire पर बड़े ऑफर का ऐलान किया, सस्ते में खरीदने का मौका- India TV Paisa
Photo:MARUTISUZUKI

मारुति ने मार्च में Swift, Vitara Brezza और Dzire पर बड़े ऑफर का ऐलान किया, सस्ते में खरीदने का मौका

नई दिल्ली: मारुति ने होली से पहले अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों पर 'मेजिकल मार्च' नाम से शानदार ऑफर का ऐलान किया है। कंपनी मार्च महीने में Swift, Brezza और Swift Dzire जैसे सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों पर डिस्काउंट का ऐलान किया है। कंपनी ने swift पर 40000 रुपए, Dzire पर 28000 रुपए और Vitara Brezza 30000 रुपए तक की बड़ी बचते देने का ऐलान किया है। कंपनी इसके अलावा सरकारी कर्मचारियों को 4000 रुपए तक का खास LTC बोनान्जा ऑफर भी दे रही है। 

पढ़ें- पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट को झटका! बुलट ट्रेन को लेकर आई यह बड़ी खबर

पढ़ें- पेट्रोल 75 रुपए, डीजल 68 रुपए प्रति लीटर!, GST में आने के बाद इतनी होगी कीमत

पढ़ें- 1 अप्रैल से पहले खरीद लीजिए अपना मनपसंद TV, कीमतों में हो सकती है भारी बढ़ोतरी

मार्च में इन कारों पर भी मिल रहा है भारी डिस्काउंट, खरीदने का अच्छा मौका

रेनॉल्ट इंडिया ने मार्च में अपने सभी मॉडलों पर भारी छूट देने का ऐलान किया हैं। ये ऑफ़र कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट लाभ, लॉयलटी और एक्सचेंज बौनस के रूप में दिया जा रहा है। रेनॉल्ट ने अपने कार सेगमेंट की सबसे सस्ती कार Renault Kwid की खरीद पर पूरे 50,000 रुपए के बम्पर डिस्काउंट की घोषणा की है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के अनुसार इस कार की खरीद पर आप 50,000 रूपये तक की बचत कर सकते है, जिसमे 20,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। वहीं कंपनी इसमें 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस भी दे रही है। वही आप इस कार को 5.99 फीसदी के आकर्षक ब्याज दर के साथ फाइनेंस भी करवा सकते हैं।

पढ़ें- Honda Activa पर कंपनी का सबसे बड़ा ऑफर, 'मुफ्त' में घर ले जाने का मौका

कंपनी ट्राइबर पर भी मार्च में ग्राहकों को 65,000 रुपए तक के बेनिफिट्स दे रही है। इसमें AMT वेरिएंट्स पर मिलने वाला 30,000 रुपए तक का डिस्काउंट, 2020 के मॉडल्स पर मिलने वाला 20,000 रुपए तक का डिस्काउंट और 2021 मॉडल्स पर मिलने वाला 15,000 रुपए तक का डिस्काउंट शामिल है। इसके साथ ही इस कार पर 20,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपए का लॉयल्टी बोनस भी मिल रहा है।

इसके अलावा मार्च में रेनो की लोकप्रिय कार डस्टर के टर्बो पेट्रोल वेरिएंट को खरीदने पर ग्राहक अपने 75,000 रुपए तक बचा सकते हैं। इसके RxS और RxZ वेरिएंट्स पर 30,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा इसके RxS MT के साथ-साथ CVT वेरिएंट्स पर 30,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही इन पर 15,000 रुपए का लॉयल्टी बोनस का ऑफर भी मिल रहा है।

पढ़ें- WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी! कंपनी ने किया यह बड़ा काम

अगर किसी ग्राहक के पास डस्टर का पेट्रोल वेरिएंट है और वह टर्बो पेट्रोल वेरिएंट खरीदना चाहता है तो उसे तीन साल के लिए या 50,000 किलोमीटर तक के लिए मेन्टेनेंस पैकेज भी मिलेगा। इतना ही नहीं, डस्टर पर 30,000 रुपए का कॉर्पोरेट बोनस भी है। हालांकि, कॉर्पोरेट बोनस कुछ ही ग्राहकों के लिए मान्य होगा। रेनो डस्टर में 1.5 लीटर का पेट्रोल और 1.3 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसकी शुरुआती कीमत 9.57 लाख रुपए है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement