1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Milkbasket की अगले साल IPO लाने की योजना, मैक्स इंडिया के शेयर BSE में 80 रुपए पर हुआ लिस्‍ट

Milkbasket की अगले साल IPO लाने की योजना, मैक्स इंडिया के शेयर BSE में 80 रुपए पर हुआ लिस्‍ट

मिल्कबास्केट की शुरुआत 2015 में हुई थी और यह पांच शहरों- दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, गाजियाबाद और बेंगलुरु में एफएमसीजी, डेयरी और सब्जियों की आपूर्ति करती है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: August 28, 2020 14:45 IST
Milkbasket plans to launch IPO next year- India TV Paisa
Photo:ZOUTON

Milkbasket plans to launch IPO next year

नई दिल्‍ली। डेयरी संबंधी उत्पादों के आपूर्ति मंच मिल्कबास्केट ने अगले साल की दूसरी छमाही में आईपीओ लाने की योजना बनाई है। कंपनी के एक अधिकारी ने बयाया कि कोरोना वायरस महामारी के बीच हाल के महीनों में उसका कारोबार तेजी से बढ़ा है। मिल्कबास्केट के सह-संस्थापक और सीईओ अनंत गोयल ने बताया कि महामारी के दौरान किराने का सामन घर पर मंगाने की लोगों में आदत बढ़ी है और ऐसे में एक साल के भीतर आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) लाने के लिए कंपनी का हौसला बढ़ा है।

मिल्कबास्केट की शुरुआत 2015 में हुई थी और यह पांच शहरों- दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, गाजियाबाद और बेंगलुरु में एफएमसीजी, डेयरी और सब्जियों की आपूर्ति करती है।

मैक्स इंडिया के शेयर बीएसई में 80 रुपए पर सूचीबद्ध हुए

मैक्स इंडिया के शेयर शुक्रवार को बीएसई में 80 रुपए पर सूचीबद्ध हुए। बीएसई में कंपनी के शेयर 80 रुपए पर सूचीबद्ध हुए, लेकिन बाद में इसमें गिरावट हुई और भाव शुरुआती कीमत से 5.26 प्रतिशत गिरकर 76 रुपए पर आ गए, जो इसका लोअर सर्किट है।

एनएसई पर शेयर 79.95 रुपए पर सूचीबद्ध हुए और दिन के कारोबार के दौरान इसमें लोअर सर्किट लगा, और भाव 76 रुपए पर आ गए। मैक्स इंडिया, मैक्स समूह के वरिष्ठ नागरिकों की देखभाल से जुड़े कारोबार अंतारा और कौशल विकास कंपनी मैक्स स्किल फर्स्ट की होल्डिंग कंपनी है। मैक्स इंडिया के पास 400 करोड़ रुपए का कोष के अलावा राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में किराये की संभावना वाली वाणिज्यिक संपत्ति भी है।

Write a comment
X