1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. SSWL को अमेरिका से मिला 10 लाख डॉलर का ठेका, करेगी 1.19 लाख व्‍हील्‍स की आपू‍र्ति

SSWL को अमेरिका से मिला 10 लाख डॉलर का ठेका, करेगी 1.19 लाख व्‍हील्‍स की आपू‍र्ति

ऑर्डर इस बात का संकेत है कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से आई मंदी के बाद अमेरिका और यूरोप में कारोबारी गतिविधियां फिर से शुरू हो गई हैं और वहां स्थिति फिर से सामान्य होने लगी है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 06, 2020 12:49 IST
SSWL bags new orders worth over USD 1 mn from US- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

 

SSWL bags new orders worth over USD 1 mn from US

नई दिल्‍ली। ऑटो कम्‍पोनेंट निर्माता स्‍टील स्ट्रिप्‍स व्‍हील्‍स लिमिटेड ने सोमवार को कहा कि उसे यूएस कैरावैन ट्रेलर मार्केट के लिए 1.19 लाख व्‍हील्‍स की आपूर्ति करने के लिए 10 लाख डॉलर का एक नया ऑर्डर हासिल हुआ है।

स्‍टील स्ट्रिप्‍स व्‍हील्‍स लिमिटेड ने एक नियामकीय जानकारी में बताया कि इस ऑर्डर को कंपनी के चेन्‍नई प्‍लांट से अगस्‍त महीने से पूरा करना शुरू किया जाएगा। इसमें कहा गया है कि यह किसी एक ग्राहक से मिला अबतक का सबसे बड़ा ऑर्डर है।  

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि यह ऑर्डर इस बात का संकेत है कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से आई मंदी के बाद अमेरिका और यूरोप में कारोबारी गतिविधियां फ‍िर से शुरू हो गई हैं और वहां स्थिति फ‍िर से सामान्‍य होने लगी है।

कंपनी ने कहा है कि इस ऑर्डर के बाद चेन्‍नई प्‍लांट में उत्‍पादन को और बढ़ाया जाएगा। कंपनी ने कहा कि बाजार के स्थिर होने पर उसे और कई ग्राहकों से नए ऑर्डर मिलने की उम्‍मीद है। एसएसडब्‍ल्‍यूएल को हाल ही में डोमेस्टिक कस्‍टमर सप्‍लाई प्रोग्राम के माध्‍यम से 3750 करोड़ रुपए का लंबी अवधि के लिए एक ऑर्डर हासिल हुआ था।  

Write a comment
X