Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Archos ने लॉन्‍च किया बेहद सस्‍ता वॉटरप्रूफ फोन, 5000 mAh की बैटरी से है लैस

Archos ने लॉन्‍च किया बेहद सस्‍ता वॉटरप्रूफ फोन, 5000 mAh की बैटरी से है लैस

मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Archos ने बाजार में एक और शानदार मोबाइल फोन पेश किया है। कंपनी ने इस फोन का नाम आर्कोस 50 सेफायर रखा है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: August 30, 2016 19:23 IST
Archos ने लॉन्‍च किया बेहद सस्‍ता वॉटरप्रूफ फोन, 5000 mAh की बैटरी से है लैस- India TV Paisa
Archos ने लॉन्‍च किया बेहद सस्‍ता वॉटरप्रूफ फोन, 5000 mAh की बैटरी से है लैस

नई दिल्‍ली। मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Archos ने बाजार में एक और शानदार स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी ने इस फोन का नाम आर्कोस 50 सेफायर रखा है। इस स्मार्टफोन की झलक आईएफए ट्रेड शो के दौरान भी देखने को मिलेगी। इस हैंडसेट की कीमत 220 डॉलर (करीब 7,500 रुपये) है। हालांकि यह फोन भारत में कब से मिलेगा, इसका खुलासा नहीं किया गया है।

InFocus का Bingo 50+ स्मार्टफोन खरीदारी के लिए उपलब्ध, कीमत 7,999 रुपए

Archos 50 सेफायर की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह फोन वाटरप्रूफ है। स्मार्टफोन को आईपी68 का सर्टिफिकेशन मिला है, जिसका मतलब है कि एक मीटर गहराई वाले पानी में आधे घंटे तक रहने पर भी फोन में कोई खराबी नहीं आएगी। वहीं Archos का दावा है कि एक मीटर की ऊंचाई से गिरने पर भी यह स्मार्टफोन सुरक्षित रहेगा।

  • Archos 50 सेफायर एंड्रॉयड के ऑपरेटिंग सिस्‍टम 6.0 मार्शमैलो पर चलेगा। यह एक डुअल-सिम फोन है, जिसमें 5 इंच का डिस्प्ले है।
  • फोन में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है।
  • फोन में 2 जीबी रैम दी गई है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।
  • फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो वीडियो रिकॉर्डिंग और एलईडी फ्लैश से लैस है। इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।
  • Archos 50 सेफायर को पावर देने के लिए मौजूद है 5000 एमएएच की बैटरी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement