1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. स्‍मार्टफोन बाजार में मची हलचल, 5999 रुपये में लॉन्‍च हुआ HD+ वाटरड्रॉप डिस्‍प्‍ले के साथ itel A26 फोन

स्‍मार्टफोन बाजार में मची हलचल, 5999 रुपये में लॉन्‍च हुआ HD+ वाटरड्रॉप डिस्‍प्‍ले के साथ itel A26 फोन

आईटेल ए26 सुपर ट्रेंडी फीचर्स के साथ एक जादुई पैकेज के साथ आता है, जो उपभोक्ताओं को एक किफायती मूल्य बिंदु पर ऑल-राउंड अनुभव प्रदान करेगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 22, 2021 14:41 IST
itel A26 with faster face unlock now in India at Rs 5999- India TV Paisa
Photo:ITEL

itel A26 with faster face unlock now in India at Rs 5999

नई दिल्‍ली। अपने स्‍मार्टफोन पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए भारत के सबसे भरोसेमंद स्‍मार्टफोन ब्रांड आईटेल (itel) ने फेस्टिव सीजन से पहले बुधवार को ए सीरीज के तहत अपना नया स्‍मार्टफोन itel A26 को लॉन्‍च किया है। भारत में इस स्‍मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपये है। आईटेल ए26 पैसा वसूल फोन है क्‍योंकि यह एक टेक्‍नोलॉजी प्रेमी की सभी आकांक्षाओं को पूरा करता है। इसमें एक बड़ा एचडी प्‍लस वाटरड्रॉप डिस्‍प्‍ले, 2जीबी रैम और एक दमदार बैटरी है। इतना ही नहीं फोन में स्‍मार्ट फेस-अनलॉक के साथ एडवांस्‍ड सुरक्षा और हाई-डेफीनिशन फोटोग्राफी अनुभव भी मिलेगा।

नए स्‍मार्टफोन में आईटेल का एक स्‍पेशल सोशल टर्बो फ्यूचर है जिसमें व्‍हाट्सएप कॉल रिकॉर्डिंग, पीक मोड, कॉल अलर्ट और स्‍टेट्स सेव शामिल हैं। यह स्‍मार्टफोन वन टाइम स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट ऑफर के साथ आता है, जहां उपभोक्‍ता खरीदारी के 100 दिनों के भीतर टूटी हुई स्‍क्रीन को एक बार मुफ्त में बदलवा सकते हैं।

आईटेल ए26 सुपर ट्रेंडी फीचर्स के साथ एक जादुई पैकेज के साथ आता है, जो उपभोक्‍ताओं को एक किफायती मूल्‍य बिंदु पर ऑल-राउंड अनुभव प्रदान करेगा। स्‍मार्टफोन में एक 5.7 इंच का एचडी प्‍लस आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्‍प्‍ले है, जो यूजर्स को बेहतरीन क्‍वालिटी की इमेज प्रदान करता है। इसमें 19:9 का आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो है।

एक पतले और खूबसूरत डिजाइन के साथ आईटेल ए26 नवीनत एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर रन करता है और यह 1.4गीगाहर्ट्ज क्‍वाडकोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। फोन 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है और इसे 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ए26 में 3020एमएएच की दमदार बैटरी है। फोन में सरन और आसान अनलॉक फंक्‍शन के लिए फास्‍ट फेस अनलॉक जैसा एडवांस्‍ड फीचर भी दिया गया है।  

itel A26 में एक डुअल 5एमपी एआई प्‍लस वीजीए कैमरा और एक 2एमपी का सेल्‍फी कैमरा है। रियर और सेल्‍फी कैमरा हाई-डेफीनिशन इमेजिंग क्षमता के साथ इमेज को कैप्‍चर करता है, जो डिम और बिल्‍कुल अंधेरे में भी ब्राइट और क्लियर इमेज को सुनिश्चित करते हैं। ये मल्‍टीपल कैमरा इफेक्‍ट्स जैसे पोर्टरेट मोड, ब्‍यूटी मोड आदि से सुसज्जित है।

स्‍मार्टफोन में डुअल सिम स्‍लॉट और एक डेडीकेटेड मेमोरी कार्ड है। यह डुअल 4जी वोटल फंक्‍शन को सपोर्ट करता है। यह डिवाइस तीन ग्रेडिएंट कलर्स जैसे ग्रेडिएंट ग्रीन, लाइट पर्पल और डीप ब्‍लू में उपलब्‍ध होगा। यह एक एडप्‍टर, यूएसबी केबल, यूजर मैनुअल, प्रोटेक्टिव केस और एक वारंटी कार्ड के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: सोने को लेकर आई खुशखबरी, कीमतों में आई फ‍िर गिरावट

यह भी पढ़ें:गौतम अडानी ने मुकेश अंबानी को छोड़ा पीछे

यह भी पढ़ें: Tata Motors अगले महीने बढ़ाने जा रही है दाम

यह भी पढ़ें: Festive Offer: नहीं मिलेगा इससे सस्‍ता होम लोन, बैंकों ने लगाई ऑफर्स की झड़ी

यह भी पढ़ें: ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने किया भारत की पहली फ्लाइंग कार का मॉडल पेश, आसमान में उड़ते हुए जल्‍द आएगी नजर

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15