1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Lenovo Legion 2 Pro 110 वॉट तक की चार्जिंग रेट के साथ होगा लॉन्च

Lenovo Legion 2 Pro 110 वॉट तक की चार्जिंग रेट के साथ होगा लॉन्च

लेनोवो इस साल अपने लीजन गेमिंग स्मार्टफोन के उत्तराधिकारी लेनोवो लीजन2प्रो को लॉन्च करने की योजना बना रही है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह डिवाइस 110 वॉट चार्जिंग दरों के साथ आएगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: March 15, 2021 21:22 IST
Lenovo Legion 2 Pro 110 वॉट तक की चार्जिंग रेट के साथ होगा लॉच- India TV Hindi News
Photo:FILE

Lenovo Legion 2 Pro 110 वॉट तक की चार्जिंग रेट के साथ होगा लॉच

बीजिंग: लेनोवो इस साल अपने लीजन गेमिंग स्मार्टफोन के उत्तराधिकारी लेनोवो लीजन2प्रो को लॉन्च करने की योजना बना रही है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह डिवाइस 110 वॉट चार्जिंग दरों के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन की हाई-स्पीड बरकरार रखने के लिए लेनोवो ने बैटरी को दो समान पॉवर सेल में विभाजित किया है, जो एक अलग यूएसबी-सी पोर्ट से चार्ज किया जाता है।

जहां तक लीजन1 की बात है तो इसमें ये दोनों पॉवर सेल 45 वॉट बैटरी को सपोर्ट करते हैं। यूएसबी-सी पोर्ट से पहला पॉवर सेल 45 वॉट बैटरी को सपोर्ट करेगा, जबकि दूसरा पॉवर सेल 65 वॉट बैटरी को सपोर्ट करेगा। इस तरह से कुल चार्जिग रेट 110 वॉट हो जाएगी।

हाल ही में, लेनोवो ने एक वीबो पोस्ट में इस हैंडसेट के नाम की पुष्टि की - लेनोवो लीजन 2 प्रो। टीजर में यह भी दिखाया गया है कि इस हैंडसेट में डुअल-फैन सपोर्ट सिस्टम भी है। गेमिंग के लिए इसमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट भी मिलेगा। यह संभवत: 16जीबी रैम का होगा। स्मार्टफोन में इन-बिल्ट कूलिंग सिस्टम भी होगा। इस डिवाइस में अमोलेड स्क्रीन होगी जिसकी रिफ्रेश रेट 144 हत्र्ज होगी और बैटरी की क्षमता 5,000 मिली एम्पीयर प्रति घंटा होगी।

Latest Business News

Write a comment