1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. माइक्रोमैक्स ने भारत में लॉन्च किया ब्लॉकबस्टर स्मार्टफोन Micromax In 1, कीमत 10000 से भी कम

माइक्रोमैक्स ने भारत में लॉन्च किया ब्लॉकबस्टर स्मार्टफोन Micromax In 1, कीमत 10000 से भी कम

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोइक्रोमैक्स एक बार फिर पूरे दमखम से भारतीय मोबाइल बाजार में उतर गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 19, 2021 14:57 IST
माइक्रोमैक्स ने भारत...- India TV Paisa
Photo:MICROMAX

माइक्रोमैक्स ने भारत में लॉन्च किया ब्लॉकबस्टर स्मार्टफोन Micromax In 1, कीमत 10000 से भी कम 

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोइक्रोमैक्स एक बार फिर पूरे दमखम से भारतीय मोबाइल बाजार में उतर गई है। चीनी कंपनियों के दबदबे वाले इस बाजार में कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Micromax In 1 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को ”इंडिया का नया ब्लॉकबस्टर” टैगलाइन के साथ लॉन्च किया है। बता दें कि शुरुआती दौर में काफी धूम मचाने के बाद माइक्रोमैक्स चीनी कंपनियों के सामने टिक न सका और बाजार से बाहर हो गया। अब एक बार फिर कंपनी बाजार में वापस लौटी है। कुछ ही महीने पहले माइक्रोमैक्स ने दो स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है। 

फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन 4GB + 64 GB और 6 GB + 128 GB के साथ पेश किया गया है। दोनों वेरिएंट की कीमत क्रमशः 10,499 रुपए और 11,999 रुपए है। फोन की सेल 26 मार्च शुरू होगी। सेल के पहले दिन ये फोन 9,999 रुपए और 11,499 रुपए में खरीदा जा सकता है।

पढें-  Amazon के नए 'लोगो' में दिखाई दी हिटलर की झलक, हुई फजीहत तो किया बदलाव

पढें-  नया डेबिट कार्ड मिलते ही करें ये काम! नहीं तो हो जाएगा नुकसान

Micromax In 1 की खूबियों की बात करें तो इसमें फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ एक बड़ा डिस्प्ले, पावरफुल बैटरी और बैक पर ट्रिपल-कैमरा सिस्टम दिया गया है। यह फोन 1080p डिस्प्ले के साथ आते हैं। इसका डिस्प्ले 6.67-इंच का है जिसमें बीच में एक पंच-होल और 440 एनआईटी की ब्राईटनेस है। यह डिस्प्ले वाइडविन L1 सर्टिफिकेशन के साथ भी आता है, जिसका मतलब है कि यह नेटफ्लिक्स, यूट्यूब और एमेजॉन प्राइम वीडियो को असली एचडी क्वालिटी में प्ले करेगा।

पढ़ें-  भारत के सभी बैंकों के लिए आ गई ये सिंगल एप, ICICI बैंक ने किया कमाल

पढ़ें- ATM मशीन को बिना छुए निकाल सकते हैं पैसा, इस सरकारी बैंक ने शुरू की सुविधा

Micromax In 1 में AI ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल f / 1.75 6P लेंस एपर्चर से लैस है। सेल्फी कैमरा 8MP का है। Micromax In 1 में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। 

Write a comment
X