Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. MSI लॉन्च करेगा दो नए कन्वर्टिबल नोटबुक, जानिए इन धांसू लैपटॉप की खूबियां

MSI लॉन्च करेगा दो नए कन्वर्टिबल नोटबुक, जानिए इन धांसू लैपटॉप की खूबियां

ताइवान की हार्डवेयर निर्माता एमएसआई ने अपने नए समिट सीरीज बिजनेस लाइनअप - ई13 फ्लिप ईवो और ई16 फ्लिप के लिए दो एडिशन बाजार में उतारने की घोषणा की है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 02, 2021 15:55 IST
MSI लॉन्च करेगा दो नए...- India TV Paisa
Photo:MSI

MSI लॉन्च करेगा दो नए कन्वर्टिबल नोटबुक, जानिए इन धांसू लैपटॉप की खूबियां

ताइपे। ताइवान की हार्डवेयर निर्माता एमएसआई ने अपने नए समिट सीरीज बिजनेस लाइनअप - ई13 फ्लिप ईवो और ई16 फ्लिप के लिए दो एडिशन बाजार में उतारने की घोषणा की है। नई कन्वर्टिबल नोटबुक इंटेल के टाइगर लेक प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं और 16:10 एस्पेक्ट रेशियो के साथ पेश की गई हैं। दोनों मॉडल एमएसआई के एमपीपी 2.0 स्टायलस (एमएसआई पेन) के साथ भी मेल खाते हैं।

समिट सीरीज के बाकी डिवाइस की तरह ही इन दोनों मॉडलों में दूरस्थ बैठकों (रिमोट मीटिंग) के लिए डिजाइन की गई कई विशेषताएं शामिल हैं। द वर्ज की ओर से गुरुवार को जारी रिपोर्ट में बताया गया है कि इन डिवाइस में नॉयस रिडक्शन कैमरा और ऑडियो नॉयस कैंसल करने जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

पढें-  दिल्ली में इलेक्ट्रिक वाहनों की प्राइज लिस्ट, ​जानिए कितने में मिलेगी कार और बाइक

पढ़ें-   यहां FASTAG है बेकार! इस एप के बिना नहीं मिलेगी Yamuna Expressway पर एंट्री

कंपनी का दावा है कि नोटबुक में 20 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। नए लैपटॉप में ब्लूटूथ 5.2 स्टैंडर्ड है और पोर्ट चयन में चाजिर्ंग क्षमताओं के साथ दो थंडरबोल्ट 4 कनेक्टर्स, एक यूएसबी-सी 3.2 और एक यूएसबी-ए 3.2 के अलावा एक ऑडियो कॉम्बो जैक भी शामिल हैं।

ई13 फ्लिप ईवो 13.4 इंच की 1920 गुणा 1200 टचस्क्रीन के साथ आता है, जो कि 14.9 मिमी मोटा है और इसका वजन 1.35 किलोग्राम है। ई16 फ्लिप एक वर्कस्टेशन डिवाइस की तरह दिखता है।

पढें-  बैंक के OTP के नाम हो रहा है फ्रॉड, खाली हो सकता है अकाउंट, ऐसे रहे सावधान

पढें-  SBI में सिर्फ आधार की मदद से घर बैठे खोलें अकाउंट, ये रहा पूरा प्रोसेस

ई16 फ्लिप में नवीनतम नविदिया ग्राफिक्स कार्ड शामिल होगा। कंपनी के अनुसार यह डिवाइस कॉन्फ्रेंस कॉल के लिए चार माइक्रोफोन के साथ आता है। समिट ई13 फ्लिप की कीमत 1,599.99 डॉलर रखी गई है। हालांकि, ई16 फ्लिप की कीमत के बारे में अभी पता नहीं चला है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement