1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. शाओमी के बाद अब Realme की बारी, 7 अक्टूबर को लॉन्च होंगे टीवी, ईयरबड, टूथब्रश सहित ये प्रोडक्ट

शाओमी के बाद अब Realme की बारी, 7 अक्टूबर को लॉन्च होंगे टीवी, ईयरबड, टूथब्रश सहित ये प्रोडक्ट

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 30, 2020 14:25 IST
Realme- India TV Paisa
Photo:REALME

Realme

भारत में त्योहारी सीजन शुरू होते ही चीनी टेक्नोलॉजी कंपनियां अपने शानदार प्रोडक्ट के साथ बाजार में धावा बोलने के लिए तैयार हैं। कल ही शाओमी ने अपने खास ईवेंट में फिटनेस बैंड, स्मार्टवॉच, स्मार्ट बल्ब, स्पीकर सहित सोप डिस्पेंसर को लॉन्च किया। अब ओप्पो की सब्सिडियरी रियलमी 7 अक्टूबर को अपना खास ईवेंट आयोजित करने जा रहा है। इस ईवेंट में रियलमी कई प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है। 

7 अक्टूबर के ईवेंट में जिस प्रोडक्ट पर सबसे ज्यादा निगाहें होंगी वह है कंपनी का नया स्मार्टफोन Realme 7i, ओप्पो ऑफशूट ने अपनी वेबसाइट पर खुलासा किया है कि Realme 7 सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन अपने असली Realme 7i moniker के रूप में लॉन्च होगा। इससे पहले चर्चा थी कि Realme के आगामी फोन को Realme 7 Pro SE के नाम से लॉन्च किया जाएगा। 

Realme

Realme

इसके अलावा, कंपनी कई एआईओटी उत्पादों को भी लॉन्च करने जा रही है। इसमें Realme अपनी सबसे प्रीमियम और बहुप्रतीक्षित 55-इंच 4K टीवी का खुलासा करेगा। इसमें कंपनी LED का अपग्रेड संस्करण SLED पेश करेगा। इसके साथ ही इवेंट में Realme Buds Air Pro और Realme Watch S Pro का लॉन्च भी हो सकता है। 

Realme

Realme

इसके अलावा Realme एक नया इलेक्ट्रिक टूथब्रश भी पेश करने के लिए कमर कस रहा है। इसके साथ ही संभवत: नॉइस कैंसिलेशन सुविधा के साथ नए वायर्ड ईयरबड्स भी लॉन्च हो सकता है। वहीं टेक प्रेमी इस इवेंट में एक नया पावर बैंक भी देख सकते हैं। 

Write a comment
X