Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Samsung ने लॉन्‍च किया 512GB मेमोरी वाला Galaxy S10 Lite, 4500mAh बैटरी वाले फोन की कीमत है इतनी

Samsung ने लॉन्‍च किया 512GB मेमोरी वाला Galaxy S10 Lite, 4500mAh बैटरी वाले फोन की कीमत है इतनी

डिवाइस में सुपर एमोलेड एज-टू-एज इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले है, जो यूजर्स को शानदार स्क्रीन रेश्यो के साथ 20:9 विस्तारित व्यू प्रदान करता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 28, 2020 15:43 IST
 Samsung launches 512GB variant of Galaxy S10 Lite in India- India TV Paisa

 Samsung launches 512GB variant of Galaxy S10 Lite in India

गुरुग्राम। दक्षिण कोरिया की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैगसंग ने शुक्रवार को भारत में गैलेक्‍सी एस10 लाइट का एक नया वर्जन लॉन्‍च किया है, जो 512जीबी मेमोरी के साथ आता है। इसकी कीमत कंपनी ने 44,999 रुपए रखी है। यह डिवाइस तीन कलर ऑप्‍शन प्रिज्‍म व्‍हाइट, प्रिज्‍म ब्‍लैक और प्रिज्‍म ब्‍लू में एक मार्च से सभी रिटेल स्‍टोर्स, सैमसंग ओपेरा हाउस, कंपनी की ई-शॉप और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्‍स पर उपलब्‍ध होगा।

कंपनी ने उपभोक्‍ताओं के लिए 5000 रुपए के अतिरिक्‍त अपग्रेड बोनस की भी घोषणा की है। जो उपभोक्‍ता अपने पुराने स्‍मार्टफोन को एक्‍सचेंज कर नया गैलेक्‍सी एस10 लाइट खरीदेंगे उन्‍हें 5000 रुपए की अतिरिक्‍त छूट मिलेगी। गैलेक्‍सी एस10 लाइट में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्‍टम है, जिसमें 48 मेगापिक्‍सल का स्‍टैडी ओआईएस कैमरा, 12 मेगापिक्‍सल का अल्‍ट्रा-वाइड और 5 मेगापिक्‍सल का मैक्रो सेंसर है। डिवाइस में 32 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है।

इस डिवाइस की यूपीएस इसका सुपर-स्‍टैडी ऑप्‍टीकल इमेज स्‍टैबिलाइजेशन (ओआईएस) है, जो चलते हुए ब्‍लर-फ्री फोटो और वीडियो शूट करने की अनुमति देता है। स्‍मार्टफोन क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 25वाट सुपरफास्‍ट चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी से लैस लंबा चलने वाली 4500एमएएच बैटरी के साथ आता है।

डिवाइस में सुपर एमोलेड एज-टू-एज इनफ‍िनिटी-ओ डिस्‍प्‍ले है, जो यूजर्स को शानदार स्‍क्रीन रेश्‍यो के साथ 20:9 विस्‍तारित व्‍यू प्रदान करता है। विशिष्‍ट इनफ‍िनिटी-ओ डिस्‍प्‍ले पर होल-इन डिस्‍प्‍ले में सेंसर्स और कैमरा टेक्‍नोलॉजी समाहित है ताकि लोग किसी भी व्‍यवधान के बिना अपनी स्‍क्रीन का अधिकतम उपयोग कर सकें।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement