Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अमेजन की Mega Electronics Days Sale में मिल रही है शानदार छूट, जानें ऑफर्स

टैबलेट, लैपटॉप, स्मार्टवॉच पर मिल रही है 14 मार्च तक छूट, अमेजन की Mega Electronics Days Sale का उठाएं लाभ

ई-कॉमर्स क्षेत्र में बादशाहत वाली कंपनी अमेजन समय-समय पर ग्राहकों को छूट के अवसर देती रहती है, वहीं अगर आप स्मार्टफोन, लैपटॉप या फिर टैबलेट खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो अमेजन की Mega Electronics Days का रुख एक बार जरूर करना चाहिए।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 13, 2023 12:48 IST
Amazon mega electronic days sale - India TV Paisa
Photo:CANVA Amazon mega electronic days सेल में मिल रही है बंपर डील

Amazon Mega Electronic Days Sale: ई-कॉमर्स साइट अमेजन समय-समय पर ग्राहकों के लिए आकर्षक छूट ऑफर देती रहती है, हाल में ही अमेजन ने Mega Electronic Days Sale की घोषणा की है। इस सेल में लैपटॉप, स्मार्टफोन और टैबलेट सभी सस्ते दामों में मिल रहे हैं। ऐसे में अगर आप कोई नया इलेक्ट्रॉनिक गैजेट खरीदने की तैयारी कर रहें हैं तो आप इस सेल के जरिये बेहतर बचत कर सकते हैं। यह सेल 14 मार्च, 2023 तक ही चलने वाली है, ऐसे में जल्द से जल्द आप छूट का लाभ उठा लें, आज हम आपको विभिन्न उत्पादों में चल रही छूट के बारे में बतलाने जा रहें हैं। 

Asus Vivobook 14 Laptop में मिल रही है यह छूट

अमेजन की Mega Electronic Days Sale में यह लैपटॉप नो-कॉस्ट EMI के साथ 47,990 रुपये में उपलब्ध है, वहीं इसकी वास्तविक कीमत 72,999 रुपये है। सेल में यह लैपटॉप 34 % फीसद की छूट पर ग्राहकों को उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके फीचर्स की बात करें तो यह 11th जनरेशन के इंटेल कोर i3 प्रोसेसर के साथ आता है, वहीं इसकी डिस्प्ले 14 इंच की है।

Lenovo IdeaPad Slim 3 Laptop पर मिल रही है यह छूट

Mega Electronic Days Sale में यह लैपटॉप नो कॉस्ट EMI के साथ 33,940 रुपये में उपलब्ध है, वहीं इसकी वास्तविक कीमत वैरिएंट के हिसाब से 60 हजार रुपये से शुरू हैं। दूसरी ओर इसके फीचर्स की बात करें तो यह लैपटॉप इंटेल कोर 11th जेन i3 प्रोसेसर के साथ आता है, साथ ही इसमें 15.6 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है। दूसरी ओर इस लैपटॉप में 2 साल की वारंटी भी कंपनी की ओर से दी जा रही है, वहीं इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में उपलब्ध है।

Apple Watch SE सहित इन स्मार्टवॉच पर भी मिल रही है छूट

सेल में Apple Watch SE में बेहतरीन छूट मिल रही है, जहां आप इस स्मार्टवॉच को 1500 रुपये के बैंक डिस्काउंट के साथ 34,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही Fire Boltt Phoenix Smart Watch, Fire Boltt Ninja Call Pro डिस्काउंट ऑफर के साथ क्रमशः 16,99 और 15,99 रुपये में उपलब्ध हैं।

इन टैबलेट पर मिल रहा शानदार है ऑफर

बता दें अमेजन की मेगा इलेक्ट्रॉनिक डे सेल में Realme Pad Slim और Samsung Galaxy Tab A8 शानदार डिस्काउंट ऑफर के साथ उपलब्ध है, जहां Samsung Galaxy Tab 8 एक साल की मैन्यूफैक्चरर वारंटी के साथ 14,999 रुपये में उपलब्ध है। इसके साथ Realme Pad Slim की कीमत mega electronic days sale में 17,938 रुपए है, वहीं इसकी वास्तविक कीमत 28,999 रुपए है।

यह भी पढ़ें- रतन टाटा इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक अकाउंट को करते हैं फॉलो, 85 लाख फॉलोअर्स के बीच जानें कौन है वह लकी चार्म!

यह भी पढ़ें- अब लोगों को रास नहीं आते सस्ते फोन्स, पिछले साल इन 10 स्मार्टफोन्स को सबसे ज्यादा खरीदा गया

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement