Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. BSNL ने दिया रमजान का तोहफा, मिलेगा ज्‍यादा डाटा और अनलिमिटेड कॉल्‍स का मजा

BSNL ने दिया रमजान का तोहफा, मिलेगा ज्‍यादा डाटा और अनलिमिटेड कॉल्‍स का मजा

786 रुपए वाला नया प्लान रमजान के दौरान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ईद तक मिलेगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: June 02, 2019 11:35 IST
BSNL Ramazan plan gives 5GB Data and Unlimited Calls- India TV Paisa
Photo:BSNL RAMAZAN PLAN

BSNL Ramazan plan gives 5GB Data and Unlimited Calls

नई दिल्‍ली। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने चुनिंदा सर्कल में अपने 899 रुपए वाले प्रीपेड प्‍लान में रमजान के दौरान प्रमोशनल डिस्‍काउंट देने की घोषणा की है। इस सरकारी कंपनी ने छह माह की वैधता वाले इस प्‍लान की कीमत में 113 रुपए की कटौती की है। 786 रुपए वाला नया प्‍लान रमजान के दौरान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ईद तक मिलेगा। इसके अलावा बीएसएनएल ने डायल-इन-सर्विस नंबर *121# भी पेश किया है। यह नंबर यूजर्स को बीएसएनएल के ऑफर्स जानने में मदद करेगा। बीएसएनएल रिटेलर्स/रीचार्ज पार्टनर भी इस नंबर को डायल कर उपभोक्‍ताओं के लिए ऑफर्स के बारे में जान सकते हैं।

899 रुपए वाले प्‍लान को बीएसएनएल ने इसी साल जनवरी में लॉन्‍च किया था। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉल्‍स, 5जीबी डाटा, 1000 फ्री एसएमएस और असीमित सॉन्‍ग चेंज ऑप्‍शन के साथ व्‍यक्तिगत रिंग बैक टोन जैसे अन्‍य लाभ भी शामिल हैं।

हाल ही में बीएसएनएल ने अपने दो स्‍पेशल टैरिफ वाउचर (एसटीवी) को भी संशोधित किया है। यह प्‍लान हैं 47 रुपए और 198 रुपए वाले। 47 रुपए वाले एसटीवी में 11 दिन की वैधता के साथ  अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल्‍स की सुविधा मिलती थी, लेकिन संशोधन के बाद इस प्‍लान में अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल्‍स के अलावा 1जीबी डाटा भी मिलेगा। इसी प्रकार 198 रुपए वाले प्‍लान में पहले 1.5जीबी डाटा प्रतिदिन मिलता था और इसकी वैधता 28 दिन थी। लेकिन अब यह प्‍लान 54 दिन की वैधता के साथ आता है और इसमें प्रतिदिन 2जीबी डाटा मिलता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement