1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. Paytm offers: jio, Airtel, Vi, BSNL व MTNL मोबाइल रिचार्ज करवाने पर मिलेंगे 1000 रुपये, शानदार है स्‍कीम

Paytm offers: jio, Airtel, Vi, BSNL व MTNL मोबाइल रिचार्ज करवाने पर मिलेंगे 1000 रुपये, शानदार है स्‍कीम

पहले तीन रिचार्जेस पर 100 रुपये तक का निश्चित कैशबैक मिलेगा, जबकि मौजूदा यूजर्स हर रिचार्ज पर 1000 रुपये तक के रिवार्ड्स जीत सकते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: March 05, 2021 14:14 IST
Paytm offers rewards up to Rs. 1000 on jio, Airtel, Vi, BSNL, MTNL mobile recharges- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Paytm offers rewards up to Rs. 1000 on jio, Airtel, Vi, BSNL, MTNL mobile recharges

नई दिल्‍ली।  भारत के प्रमुख डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पेटीएम (Paytm) ने मोबाइल रिचार्जेस और बिल पेमेंट्स के लिए आकर्षक कैशबैक और अन्‍य रिवार्ड्स की घोषणा की है। नए यूजर्स 3 पे 300 कैशबैक ऑफर का फायदा ले सकते हैं, जिसमें उन्‍हें पहले तीन रिचार्जेस पर 100 रुपये तक का निश्चित कैशबैक मिलेगा, जबकि मौजूदा यूजर्स हर रिचार्ज पर 1000 रुपये तक के रिवार्ड्स जीत सकते हैं। यह ऑफर्स jio, Vi, Airtel, BSNL और MTNL की पोस्‍टपेड सेवाओं के लिए बिल पेमेंट और सभी प्रीपेड रिचार्जेस पर लागू हैं।

रिचार्जेस और बिल पेमेंट्स के लिए रिवार्ड्स पाने के अलावा, यूजर्स कंपनी के रेफरल प्रोग्राम में भाग लेकर अतिरिक्‍त कैशबैक भी जीत सकते हैं। जब भी कोई यूजर अपने दोस्‍तों और परिवार को पेटीएम से रिचार्ज शुरू करने के लिए आमंत्रित करता है, तो रेफर करने वाले और जिसे रेफर किया जाता है, दोनों को 100 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा।

Paytm offers rewards up to Rs. 1000 on jio, Airtel, Vi, BSNL, MTNL mobile recharges

Image Source : PAYTM
Paytm offers rewards up to Rs. 1000 on jio, Airtel, Vi, BSNL, MTNL mobile recharges

अपने यूजर्स की सुविधा को बढ़ाने के लिए पेटीएम ने हाल ही में 3-क्लिक इंस्‍टैंट रिचार्जेस और प्‍लांस के यूजर-फ्रैंडली डिस्‍प्‍ले जैसे फीचर्स के साथ अपने मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट के अनुभव को समृद्ध बनाया है। यूजर्स को यूपीआई पर रोकने वाले अन्‍य प्‍लेटफॉर्म्‍स के विपरीत,पेटीएम अपने यूजर्स को पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड्स या नेट बैंकिंग में से अपना पसंदीदा पेमेंट मोड चुनने की सुविधा देता है।

यूजर्स पोस्‍ट–पेड फीचर का इस्‍तेमाल करके भी पेमेंट कर सकते हैं, जो उन्‍हें जरूरत के समय रिचार्ज करने और बाद में भुगतान करने में सक्षम बनाता है। पेटीएम अपने यूजर्स को प्‍लान खत्‍म होने की याद भी दिलाता है, ताकि वे हमेशा कनेक्‍टेड रह सकें।

पेटीएम के वाइस प्रेसिडेंट नरेन्‍द्र यादव ने कहा कि मोबाइल रिचार्जेस और बिल पेमेंट्स सभी के लिए सबसे महत्‍वपूर्ण बार-बार होने वाले खर्चों में से एक है और हम इसे अपने सभी यूजर्स के लिए एक फायदेमंद अनुभव बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पिछले 6 महीनों में, हमारे यूजर्स की संख्‍या तेजी से बढ़ी है और हम 85 प्रतिशत से ज्‍यादा कस्‍टमर रिपीट रेट दर्ज कर रहे हैं। कई नए ऑफर्स और सहज प्रवाह के साथ, हमारा लक्ष्‍य नए यूजर्स तक पहुंचना और मौजूदा यूजर्स द्वारा बार-बार होने वाले ट्रांजैक्‍शंस को बढ़ाना है।

पेटीएम मोबाइल रिचार्जेस और बिल पेमेंट्स में प्रमुख कंपनी है और इस सेगमेंट में करोड़ों यूजर्स को अपनी सेवाएं दे रहा है। पेटीएम के यूजर्स अपने बिजली बिल, क्रेडिट कार्ड बिल, सिलेंडर बुकिंग और रोजाना की ऐसी कई जरूरतों के लिये अपने घर बैठे आराम से भुगतान कर सकते हैं। यह सब एक तेज, सुरक्षित, सकुशल और इनाम देने वाले अनुभव से आता है, जिसे भारत में टेक्‍नोलॉजी पर काम करने वाले शीर्ष स्‍तर के लोगों ने पूरे भारत को सेवा प्रदान करने के लिए निर्मित किया है।

यह भी पढ़ें: New Swift 2021 पाकिस्‍तान में भी होगी लॉन्‍च, भारत से कीमत होगी चार गुना ज्‍यादा

यह भी पढ़ें: Hyundai करने जा रही है पाकिस्‍तान में Elantra को लॉन्‍च, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

यह भी पढ़ें: नीता अंबानी ने रिलायंस के कर्मचारियों को दी खुशखबरी, कंपनी उठाएगी कोरोना वैक्सीनेशन का पूरा खर्च

यह भी पढ़ें: MSP पर अपनी फसल बेचने के लिए किसानों के पास है बस आज का दिन

यह भी पढ़ें: सोने की कीमत में आई रिकॉर्ड गिरावट, 10 ग्राम खरीदने के लिए बस देने होंगे अब इतने रुपये

Write a comment
X