राजस्थान संकट: विधायक राजेंद्र गुड्डा का बड़ा बयान, वसुंधरा राजे से मिलवाने को संजय जैन ने किया था संपर्क

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच बसपा से कांग्रेस में गए विधायक राजेंद्र गुड्डा ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 19, 2020 14:05 IST
Rajendra Guda- India TV Hindi
Rajendra Guda

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच बसपा से कांग्रेस में गए विधायक राजेंद्र गुड्डा ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। गुड्डा के अनुसार SOG द्वारा गिरफ्तार किए गए संजय जैन ने 8 महीने पहले वसुंधरा राजे और अन्य भाजपा नेताओं से मुलाकात करवाने के लिए फोन किया था। बता दें कि कांग्रेस संकट की शुरूआत से ही भारतीय जनता पार्टी पर सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगा रही है। हालांकि भाजपा खेमे की ओर से इस प्रकार के किसी भी आरोप का खंडन किया गया है। 

गुड्डा के अनुसार संजय जैन आज से 8 महीने पहले मेरे पास आया था, उसने मुझ से कहा था कि आप वंसुधरा जी से मिल लो। इनके दलाल सक्रिय थे लेकिन इनके मंसूबे पूरे नहीं हुए। राजेंद्र गुड्डा ने कहा कि बहुमत नहीं होता तो अब तक ये(बीजेपी) फ्लोर टेस्ट की मांग करने लग जाते। इनको पता है कि हमारे साथ बहुमत है इसलिए ये हाउस के अंदर फ्लोर टेस्ट की मांग नहीं कर रहे हैं। 

ऑडियो टेप मामले गिरफ्तार है जैन

आपको बता दें कि स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने ऑडियो टेप मामले में संजय जैन को गिरफ्तार किया है। राजस्थान में गहलोत सरकार को गिराने की साजिश के बारे में सामने आये एक ऑडियो की जांच के लिये आठ सदस्यीय समिति का गठन किया गया है। सूत्रों ने बताया कि एटीएस और एसओजी के पुलिस अधिकारियों को ऑडियो में सामने आये आरोपियों को गिरफ्तार करके लाने के निर्देश दिए गए हैं। इस प्रकरण में एसओजी का एक दल कल मानेसर होटल में विधायक भंवररलाल शर्मा से पूछताछ के लिए गया था, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। एसआजी के दल को खाली हाथ लौटना पड़ा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन