Monday, May 13, 2024
Advertisement

राजस्थान: मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे ने शराब के नशे में होटल में की तोड़फोड़, CCTV वीडियो में सब कुछ कैद

राजस्थान की राजधानी जयपुर से गहलोत के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक होटल में राज्य के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे ने नशे की हालत में तोड़फोड़ की है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: July 20, 2023 7:12 IST
jaipur hotel cctv- India TV Hindi
Image Source : CCTV FOOTAGE जयपुर के होटल में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे ने की तोड़फोड़

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर से गहलोत के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक होटल में राज्य के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे ने नशे की हालत में तोड़फोड़ की है। इस वीडियो में दिख रहा है कि खाचरियावास के भतीजे की पहले होटल स्टाफ के साथ किसी बात को लेकर बहस हो रही, उसके बाद वह अचानक से अपना आपा खो देते हैं और सामने काउंटर पर रखे सामना तो फेंक देते हैं। इसमें कुछ पुलिस वाले बी मौके पर दिखाई पड़ रहे हैं लेकिन मंत्री के भतीजे के आगे वे भी नाकाफी दिख रहे हैं।

बाहर से लड़के बुलाकर होटल में करवाई तोड़-फोड़

वहीं इस मामले पर होटल मालिक अभिमन्यु सिंह ने कहा, "राजस्थान के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे हर्षदीप खाचरियावास 5-6 लोगों के साथ नशे की हालत में होटल पहुंचे और साथी मेहमान से बहस की। जिसके बाद उन्होंने होटल स्टाफ से सारे कमरों को खोलने और उस मेहमान की तलाश करने को कहा। हमने कमरे खोलने से इनकार कर दिया। थोड़ी देर बाद उन्होंने 20-25 अन्य लड़कों को बुलाया और होटल की संपत्ति को नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद ये लड़के हमारे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को भी डिलीट करना चाहते थे लेकिन हमने किसी तरह रिकॉर्डिंग बचा ली। अब हमें धमकाया और परेशान किया जा रहा है। हमें कई फोन आए हैं, हम पर हर तरह का दबाव बनाया जा रहा है।''
 
पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस मामले पर जयपुर के वैशाली पुलिस थाने के एसएचओ शिव नारायण का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। शिकायत के आधार पर जांच की जाएगी। हम दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। वहीं जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें दिख रहा है कि हर्षदीप खाचरियावास नशे में धुत होकर होटल में किसी बात को लेकर विवाद कर रहा है। मौके पर पुलिस मौजूद होने के बावजूद भी वह बेकाबू था और बार बार किसी से भिड़ रहा था। लेकिन तभी एक दम से वहां मारपीट शुरू हो जाती है।

ये भी पढ़ें-

अहमदाबाद: थार का एक्सीडेंट देखने जुटी थी भीड़, तभी पीछे से काल बनकर आई जगुआर कार, 9 लोगों की गई जान

नोएडा में 3 अगस्त तक के लिए धारा 144 लागू, मोहर्रम और इन कारणों से लिया गया फैसला
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement