Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Rajasthan Election: पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर लगाया तुष्टीकरण का आरोप, कहा- जादूगर के मंत्री के आगे झुके दिल्लीवाले

राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी भरतपुर पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और सीएम अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जादूगर के एक मंत्री के विवादित बयान के बावजूद दिल्लीवालों ने उसे टिकट दिया।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: November 18, 2023 12:41 IST
Rajasthan assembly Election PM Narendra Modi accused Congress of appeasement discuss rajasthan minis- India TV Hindi
Image Source : ANI पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर लगाया तुष्टीकरण का आरोप

Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 25 नवंबर को वोटिंग की जाएगी। इस बीच भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस के नेता राज्यभर में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। वहीं दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर जमकर हमले कर रही हैं। इससे पहले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 17 नवंबर को वोटिंग की जा चुकी है। राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों समेत कुल 5 राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव का परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किया जाएगा। इस बीच चुनाव प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी राजस्थान में चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं। पीएम मोदी ने यहां भरतपुर में जनता को संबोधित किया।

कांग्रेस पर पीएम मोदी ने लगाया तुष्टीकरण का आरोप

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कांग्रेस तुष्टीकरण के लिए किसी भी हद तक जा सकती है, चाहे इसके लिए आपका जीवन तक दांव पर क्यों ना लगाना पड़े। महिलाओं को लेकर कांग्रेस की सोच गिरी हुई है, कांग्रेस के एक नेता के बयान से यह पता चलता है। पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता के बयान का हवाला देते हुए कहा कि उन्होंने कहा, 'महिलाओं पर अत्याचार इसलिए हो रहा है क्योंकि यह मर्दों का प्रदेश है।' आगे पीएम मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस डूब मरो, डूब मरो। कांग्रेस के जादूगर के प्रिय मंत्री कहते हैं कि ये मर्दों का प्रदेश है इसलिए महिलाओं पर जुर्म होता है। 

लाल डायरी पर पीएम मोदी का बयान

पीएम मोदी ने कहा कि क्या राजस्थान की कोई मां, बहन, बेटी इस बयान को स्वीकार कर सकती है। ये बयान राजस्थान के हर माता-बहन और बहन के सीने में भाले की तरह चुभ रहा है। ऐसे में कांग्रेस ने इस मंत्री को सजा नहीं दी, बल्कि सजा देने के बजाय इनाम दे दिया है। दिल्ली वाली भी इससे सहमत है, इसलिए उस मंत्री को टिकट भी दिया गया है। दिल्ली वाले भी इस पाप से सहमत हो गए, उनको टिकट दे दिया, सवाल उठता है कि जादूगर के इस प्रिय मंत्री के पास वो कौन सी लाल डायरी है जिसके आगे दिल्ली को भी झुकना पड़ा है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement