Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kark Weekly Horoscope 31 October-6 November 2022: कर्क राशि वालों के बढ़ेंगे खर्चे, करियर में होगा बड़ा बदलाव

Kark Weekly Horoscope in hindi 31 October-6 November 2022 Cancer saptahik rashifal: कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए कर्क का साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: October 28, 2022 19:51 IST
कर्क साप्ताहिक राशिफल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कर्क साप्ताहिक राशिफल

Cancer Weekly Horoscope 31 October-6 November 2022 Kark saptahik rashifal कर्क साप्ताहिक राशिफल: कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह करियर के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है, वहीं खर्चे बढ़ेंगे। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा? लेकिन उससे पहले जानते हैं कर्क राशि किन लोगों की होती है। जिन लोगों का जन्म 22 जून से 22 जुलाई के बीच होता है उनकी सूर्य राशि कर्क होती है।

यहां पढ़िए मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल

Cancer Weekly Horoscope कर्क साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते हैं कि यदि आप किसी बड़ी बीमारी से पीड़ित थे तो डॉक्टर की कड़ी मेहनत और आपके परिवार के सदस्यों की उचित देखभाल से आपका स्वास्थ्य बेहतर होगा। इससे आप अपनी बीमारी से हमेशा के लिए छुटकारा पा सकेंगे। शुरुआत में आपके ख़र्चों में वृद्धि होगी, लेकिन उसके बाद आप ख़र्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश कर सकते हैं। अपने परिवार के सदस्यों या साथी की मदद से सही बजट की योजना बनाएं और उसके बाद ही कोई खर्च करें। याद रखें कि आप जो भी पैसा खर्च कर रहे हैं, वह जरूरी सामान खरीदने के लिए ही होना चाहिए। 

यहां पढ़िए वृषभ राशि का साप्ताहिक राशिफल

अपने घर के माहौल में कुछ बदलाव करने से पहले इस सप्ताह आपको अन्य सदस्यों की भी राय लेने की कोशिश करनी चाहिए। अन्यथा परिवार के सदस्यों के हित में आप जो निर्णय लेने की सोच रहे थे, वह उन्हें आपके विरुद्ध कर सकता है। इस राशि के लोगों के लिए करियर के लिहाज से यह सप्ताह काफी शुभ साबित होगा। यह समय आपको अपार दिशात्मक शक्ति और आपके करियर और पेशेवर जीवन दोनों में अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने की क्षमता प्रदान करने में सफल होगा। ध्यान सबसे अच्छी मानसिक दवा है जो आपकी तर्क क्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकती है। इस सप्ताह आपके पास भी समय है इसलिए सुबह-शाम ध्यान करें।

यहां पढ़िए मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement