Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Cancer Weekly Horoscope 20-26th February 2023: इस हफ्ते कर्क राशि वालों को प्रॉपर्टी में निवेश करने से होगा अथाह लाभ

Cancer Weekly Horoscope 20th to 26th February 2023 कर्क साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kummar Thakkar Edited By : Poonam Yadav Published on: February 18, 2023 19:11 IST
Karka weekly horoscope - India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Karka weekly horoscope

आपकी चंद्र राशि बृहस्पति नौवें भाव में मौजूद हैं और इस सप्ताह स्वास्थ्य को लेकर आपको, चुनौतियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसलिए योग, व्यायाम को नियमित रूप से अपनाए और अच्छी सेहत का आनंद लें। क्योंकि सेहत के प्रति आपकी सतर्कता और सही दिनचर्या ही, आपकी पूर्व की कई परेशानियों को दूर कर सकती है। पूर्व समय में आपके द्वारा किये गए हर प्रकार के प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन, इस सप्ताह पूरे होने की संभावना है। जिससे आपको लाभ पहुँचेगा, साथ ही आप इससे अपने भविष्य को सुरक्षित करने में भी काफी हद तक सफल रहेंगे। 

प्रेम के लिए अनुकूल है समय

आपकी चंद्र राशि में केतु चौथे भाव में मौजूद हैं और इस कारण घर में कुछ बदलाव के चलते, आत्मीय जनों के साथ आपकी इस सप्ताह अनबन हो सकती है। जिससे आपके सम्मान में कमी आएगी, साथ ही आपको परिवार की बेरुखी का सामना भी करना पड़ सकता है। आपके प्यार के लिए ये समय बहुत ही अनुकूल रहने वाला है। सबसे अच्छी बात यह है कि कुछ खुश किस्मत लोगों को इस सप्ताह, प्रेम विवाह की सौगात मिल सकती है। अर्थात् उनका मनचाहा जीवनसाथी उन्हें प्राप्त हो सकता है। 

आपको करियर से जुड़ी इस सप्ताह किसी यात्रा पर जाना पड़ेगा, परंतु ये यात्रा आपके लिए प्रतिकूल सिद्ध होगी। क्योंकि इस दौरान आपको यात्रा से न केवल धन हानि होगी, बल्कि आपकी ऊर्जा और समय दोनों की बर्बादी भी आपके मानसिक तनाव में वृद्धि का मुख्य कारण बन सकती है। इस राशि के वो जातक, जो पढ़ाई करने के लिए विदेश जाने के इच्छुक थे, उन्हें इस सप्ताह और अधिक प्रयास करने की ज़रूरत होगी। क्योंकि संभव है कि किसी दस्तावेज़ की कमी के कारण, आपको निराशा हाथ लगें। ऐसे में अगले मौके तक, निरंतर प्रयास करते हुए, उसे अपने हाथ से नहीं जाने देने की कोशिश करें।

उपाय: रोज़ाना 11 बार ऊँ नमो नारायणाय का जाप करें। 

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में:  अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें - 

पैसों को चुंबक की तरह खींच लेगा पौधों का ये जोड़ा, जानें क्या हैं ये और इसे लगाने के फायदे

वास्तु टिप्स: क्रिस्टल से बनी गणेशजी की मूर्ति चमकाएंगे आपकी किस्मत, ये काम करने से घर में आएगा गुड लक

Taurus Weekly Horoscope 20-26th February 2023: इस हफ्ते वृष राशि वाले उधारी देने से बचें, विद्यार्थी पढाई में लगाएं अपना मन

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement