Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Cancer Weekly Horoscope 03-09 October 2022: कर्क राशि वाले इस हफ्ते रहें सतर्क

Cancer Weekly Horoscope 03-09 October 2022: आइए जानते हैं कर्क राशि का साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: September 30, 2022 20:26 IST
Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Cancer Weekly Horoscope 03-09 October 2022 कर्क साप्ताहिक राशिफल:  आने वाला सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? उनका स्वास्थ्य कैसा रहेगा? जीवनसाथी के साथ उनके रिश्ते कैसे रहेंगे? ये सब हम आपको बताएंगे। लेकिन उससे पहले जानिए कर्क राशि किन लोगों की होती है। 22 जून से 22 जुलाई के बीच पैदा होने वाले लोगों की राशि कर्क होती है। ऐसे में ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आपका आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं।

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि सप्ताह की शुरुआत आपके दांपत्य जीवन में आनंद और जीवनसाथी के साथ मधुरता के लिए अनुकूल है। आप अपने व्यापार भागीदार के साथ दीर्घकालिक सहयोग में संलग्न होने की योजना बनाएंगे। सप्ताह के मध्य में आपके माता-पिता को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानी हो सकती है या इस समय रिश्ते में कुछ कड़वाहट के कारण तनाव हो सकता है। आप इस दौरान तेज मिजाज की समस्या से पीड़ित रहेंगे। सप्ताह के मध्य में आपको अपना धैर्य बनाए रखने की आवश्यकता होगी, अन्यथा आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है, इसलिए आपको खुद को खुश रखने के लिए हर संभव प्रयास करने होंगे। धार्मिक समारोहों, तीर्थयात्राओं और ससुराल पक्ष के संबंधों के लिए यह समय काफी अनुकूल रहेगा।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Rahu Grah: राहु-केतु दोष से ज़िंदगी हो जाती है नर्क समान, इस रत्न से इनके प्रकोप से मिलेगी मुक्ति और बदल जाएगी जीवन की दशा 

Guru Margi 2022: इस दिन देवगुरु बृहस्पति होंगे मार्गी, इन 3 राशियों के जीवन पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि सालों बाद बन रहा शुभ संयोग, इन राशियों पर बरसेगी मां दुर्गी की कृपा

October 2022: अक्टूबर महीने में मिथुन, तुला समेत इन राशियों में होगा ग्रहों का गोचर, जानें किस राशि पर मंगल होगा भारी?

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement