Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Love Horoscope 02 November 2023: आज इन राशियों की लव लाइफ में आएगा भूचाल, कहीं ये आपकी राशि तो नहीं?

Love Horoscope 02 November 2023: आज का दिन (2 नवंबर) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: November 02, 2023 7:12 IST
Love Horoscope 02 November 2023- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love Horoscope 02 November 2023

Love Horoscope 02 November 2023: आज का दिन (02 नवंबर) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

 
गणेशजी कहते हैं कि यह प्यार के लिए सबसे अच्छा समय नहीं है। प्रेम जीवन में परेशानियां आ सकती हैं। बॉस या अधिकारी आपसे प्रभावित हैं और जल्द ही आपकी किस्मत पलटने वाली है। अगर आप किसी के प्रति आकर्षण महसूस कर रहे हैं तो इसे जाहिर करने में देर न करें, नहीं तो आपको पछताना पड़ सकता है। अपने पुराने रिश्तों को भूलकर भविष्य की ओर बढ़ें।
 
भाग्यशाली रंग : सुनहरा
भाग्यशाली अंक : 8
 
वृषभ:
 
गणेशजी कहते हैं कि अतीत में जीने से भविष्य में जीना बेहतर है। आपका वर्तमान रिश्ता एक चमकदार रोशनी की तरह है और आप दोनों एक साथ सुनहरे पल बिता रहे हैं। आप दोनों एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेंगे, बस अपने अहंकार को बीच में न आने दें।
 
भाग्यशाली रंग : भूरा
भाग्यशाली अंक : 1
 
मिथुन:
 
गणेशजी कहते हैं कि उन लोगों को नज़रअंदाज न करें जो आपसे प्यार करते हैं क्योंकि वे आपकी ताकत और आत्मविश्वास का आधार हैं। किसी पूजा स्थल की यात्रा या पिता या पिता तुल्य व्यक्ति के साथ छोटी यात्रा का संकेत मिलता है। नए रिश्ते बनने की संभावना है क्योंकि कोई खास व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित होगा। पिता या शिक्षक के शोक के कारण आप अपनी रोमांटिक यात्रा स्थगित कर सकते हैं।
 
भाग्यशाली रंग : जामुनी
भाग्यशाली अंक : 12
 
कर्क:
 
गणेशजी कहते हैं कि गुलाब का फूल या चॉकलेट आपके प्यार की मिठास बढ़ा देगा, जिससे आप इन पलों का अच्छा उपयोग कर पाएंगे। आपके ग्रहों के अनुसार आज आपकी बच्चों, दोस्तों और रिश्तेदारों से बातचीत होने की संभावना है। आप दोनों आज कुछ समय साथ बिताएंगे और कंपनी का आनंद लेंगे। आज आपकी अपने जीवनसाथी से किसी अप्रत्याशित जगह पर मुलाकात हो सकती है।
 
भाग्यशाली रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक : 5
 
सिंह:
 
गणेशजी कहते हैं कि विवाह के इच्छुक लोगों को अभी इंतजार करना होगा। घरेलू परेशानियां बढ़ने से आज आप निराश हो सकते हैं। आपके प्रियजन और अन्य लोग आपकी मदद करेंगे। अपने रिश्ते को थोड़ा मधुर बनाएं और इसके लिए ड्राइव पर जाना या अपने प्रिय के साथ कॉफी पीना अच्छे विकल्प हैं।
 
भाग्यशाली रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 3
 
कन्या:
 
गणेशजी कहते हैं कि आज सोच-समझकर बोलें क्योंकि आपकी बातें दूसरों को ठेस पहुंचा सकती हैं। आप अपने भाई-बहनों, बच्चों और प्रियजनों के प्रति काफी भावुक महसूस करेंगे। इस समय आपका पूरा ध्यान किसी खास शख्स पर है जिसके साथ आप रोमांटिक खुशी समेत कुछ अलौकिक पल बिताना चाहते हैं।
 
भाग्यशाली रंग : नारंगी
भाग्यशाली अंक : 7
 
तुला:
 
गणेशजी कहते हैं कि आपके सितारे बता रहे हैं कि आपका लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप आपके लिए ईश्वरीय प्रेम जैसा है, जिसका आप भरपूर आनंद ले रहे हैं। इस खेल को रोमांचकारी और रोमांचक बनाने के लिए अपनी कूटनीति और बुद्धिमत्ता का उपयोग करें। अपनी अतिरिक्त देखभाल और प्यार से आप साबित करेंगे कि आप एक अच्छे प्रेमी हैं।
 
भाग्यशाली रंग :  ग्रे 
भाग्यशाली अंक : 3
 
वृश्चिक:
 
गणेशजी कहते हैं कि आज नई योजनाओं और नए अनुभवों का दिन है, जहां पारिवारिक कलह आपको विचलित करेगी, वहीं प्रेम की मधुर ध्वनि आपको स्वर्ग जैसा अनुभव कराएगी। पति-पत्नी के लिए आज खुशी का दिन है। आप अपने खर्चों पर विचार करेंगे।
 
भाग्यशाली रंग : पीला
भाग्यशाली अंक : 11
 
धनु:
 
गणेशजी कहते हैं कि आपके विरोधी भी आपके मित्र बन जायेंगे। आप अपने अनोखे आकर्षण और मधुर आवाज से किसी का भी दिल जीत लेंगे। आज आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा है लेकिन यह आपको बेचैन कर सकता है। उसे प्रोत्साहित करें और उसे उसकी पसंदीदा गतिविधियों में शामिल करें।
 
भाग्यशाली रंग : काला
भाग्यशाली अंक : 4
 
मकर:
 
गणेशजी कहते हैं कि आज अपना जीवन नए सिरे से शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। पुराने मित्र और रिश्तेदार आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे। ख्यालों में भी अपने और अपने प्रिय के बीच दूरियां न बढ़ने दें। आपका प्रेम संबंध मजबूत होगा, बस वासना पर नियंत्रण रखें क्योंकि थोड़ी सी गलती आपके खूबसूरत सपने को चकनाचूर कर सकती है।
 
भाग्यशाली रंग : हरा
भाग्यशाली अंक : 2
 
कुंभ: 
 
गणेशजी कहते हैं कि अपने प्रिय को अच्छा महसूस कराएं और ऐसा करने का एक अच्छा तरीका है उसकी पसंदीदा डिश पकाना। आपकी मेहनत रंग लाएगी। आज अपने दिल के सबसे करीबी किसी खास व्यक्ति के लिए समय निकालें। अपने जीवनसाथी को लाड़-प्यार देते रहें और ऐसा करने का कोई भी मौका न चूकें।
 
भाग्यशाली रंग : नीला
भाग्यशाली अंक : 6
 
मीन:
 
गणेशजी कहते हैं कि आज आप किसी खास व्यक्ति के करिश्मे, शक्ति और सकारात्मकता से प्रभावित हो सकते हैं। जो कुछ भी आपका दिल चाहता है उसे साझा करें और फिर परिणाम देखें। आपका पार्टनर आप पर पूरी तरह से मोहित हो गया है। उसके लिए खाना बनाएं या कोई रोमांटिक गाना गाएं। आपके सारे सपने सच होंगे, बस थोड़ी सी मेहनत करो।
 
भाग्यशाली रंग : लाल
भाग्यशाली अंक : 14
 
(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)
 
ये भी पढ़ें-

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement