Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Love Horoscope 15 November 2022: इन 3 राशियों की लव लाइफ पर लगने वाला है ग्रहण

Love Horoscope 15 November 2022: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए कल यानी कि 15 नवंबर 2022 का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इसे बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: November 14, 2022 10:06 IST
Love Horoscope 15 November 2022- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love Horoscope 15 November 2022

Love Horoscope 15 November 2022: ग्रह-नक्षत्रों के परिवर्तन से हमारे जीवन पर गहरा असर होता है, हमारी राशि पर ग्रहों की चाल का जो असर होता है वही में हमें जीवन में अनुभव करने को मिलता है। एस्ट्रो फ्रेंड चिराग नाम से मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आने वाला समय आपकी लव लाइफ और रोमांटिक जीवन के लिए कैसा होगा और किन उपायों से आप इसे बेहतर कर सकते हैं।

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपनी भावनाओं को वापस नहीं लेना चाहिए और उन्हें बहुत जोश के साथ व्यक्त करना चाहिए। लेकिन, आपको पहले अपने खोल से बाहर आना होगा और चीजों को धीरे-धीरे आगे बढ़ाना होगा। पहले अपने साथी को समझने की कोशिश करें और फिर सोचें कि आप चीजों को कैसे लेना चाहते हैं।

भाग्यशाली रंग :  जामुनी

भाग्यशाली अंक : 5

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने दिमाग और दिल के बीच किसी झंझट का संकेत महसूस कर सकते हैं या प्राप्त कर सकते हैं। आप अपनी पसंद के साथी के साथ गंभीर संबंध बनाने की कोशिश कर रहे हैं। आपके दिल और दिमाग के बीच लगातार संघर्ष चल रहा है। अपनी फीलिंग्स के साथ आगे बढ़ना आपके लिए अच्छा होगा।

भाग्यशाली रंग :  हरिनील
भाग्यशाली अंक : 9

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने प्रेम संबंधों के बारे में अधिक सोच रहे हैं, अब ऐसा न करें। अपने लिए कुछ समय निकालें, शांत रहें और अपनी भावनाओं पर ध्यान दें। अपने दिल की सुनो, और यह आपको सही रास्ते पर ले जाएगा।

भाग्यशाली रंग :  फ़िरोज़ा
भाग्यशाली अंक : 7

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपने और अपने साथी के बीच लंबे समय से चल रहे किसी मुद्दे पर चर्चा करने का मौका मिल सकता है। इस मुद्दे को विस्तार से संबोधित करने का अवसर लें क्योंकि यदि आप इसे और अधिक विलंबित करते हैं, तो यह स्थिति को और खराब कर सकता है। इन घावों को भरने के लिए जल्दी शुरुआत करें और अंत में सब ठीक हो जाएगा।

भाग्यशाली रंग :  गहरा नीला
भाग्यशाली अंक : 11

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप शब्दों के जादू और भावनाओं की गहराई को समझते हैं। जब आप भावनाओं और शब्दों को मिलाते हैं और आप अपने साथी से क्या और कैसे कहते हैं, तो आपको बहुत सावधान रहना होगा। दिन प्रेम और रोमांस से भरा है, इसका आनंद लें।

भाग्यशाली रंग :  नारंगी
भाग्यशाली अंक : 3

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने साथी को विस्तार से जानने और समझने का अवसर मिलेगा और यह अच्छा साबित होगा। रिश्ते जटिल होते हैं, और आपको उन्हें बेहतर ढंग से समझने के लिए गहराई में गोता लगाने की जरूरत है। एक अच्छे रोमांटिक डिनर से अपने पार्टनर को रिझाएं। यह आपके बंधन को मजबूत करने में मदद करेगा।

भाग्यशाली रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक : 16

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप हाल ही में किसी अजनबी से मिले थे और आज आप उसे बहुत याद करेंगे। यह एहसास आनंद और संकेत है कि आप अपने सोलमेट से मिल चुके हैं। वास्तव में आप दोनों में इसे अगले स्तर पर ले जाने की ललक होगी लेकिन जल्दबाजी न करें, एक-दूसरे को थोड़ा समय दें और अच्छी तरह समझें।

भाग्यशाली रंग :  गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 8

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए साहसी होने की आवश्यकता होगी और तभी आप आज उपलब्ध विकल्पों में से सर्वश्रेष्ठ बना पाएंगे। हो सकता है कि आप सभी के प्रति लगाव महसूस न करें लेकिन किसी खास व्यक्ति के प्रति आकर्षित होंगे। आगे बढ़ने से पहले अपना समय लें।

भाग्यशाली रंग :  हरा
भाग्यशाली अंक : 6

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने रिश्ते को लेकर पिछले कुछ दिनों से कुछ कठिन और तीव्र स्थिति से गुज़रे हैं, और वही आपको भविष्य की कार्रवाई के बारे में स्पष्टता प्रदान करेगी। कोई भी फैसला एक झटके में न लें, थोड़ा समय निकालें और फिर आगे बढ़ें।

भाग्यशाली रंग : लाल
भाग्यशाली अंक : 12

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपके और आपके साथी के बीच चल रहे तनाव और कलह के कारण मौजूदा संबंध जटिल हो सकते हैं, और उसी का तुरंत इलाज करना होगा अन्यथा स्थिति और खराब हो सकती है। अपने मन की बात कहें लेकिन कूटनीतिक तरीके से।

भाग्यशाली रंग : पीला
भाग्यशाली अंक : 17

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने दिल की बात कहें लेकिन नियंत्रित तरीके से। यह आपके रिश्ते के लिए अच्छा नहीं है, और अगर आप अपनी भावनाओं को दबाते रहते हैं और बात नहीं करते हैं तो यह लंबे समय तक नहीं चल सकता है। सौम्य रहें और अपना देखभाल करने वाला पक्ष दिखाएं लेकिन अपने विश्वास प्रणालियों के बारे में भी दृढ़ रहें।

भाग्यशाली रंग :  नीला
भाग्यशाली अंक : 13

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने साथी से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन यह आपके कार्यों और शब्दों के माध्यम से दिखना चाहिए। पार्टनर आप दैनिक घरेलू कामों में मदद करके, उसे एक मालिश देकर और एक शानदार भोजन पकाकर यह एहसास दिलाएं कि आप वास्तव में उनकी परवाह करते हैं।

भाग्यशाली रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक : 2

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: भूलकर भी इस दिशा में न बनवाएं घर की खिड़की, वरना जिंदगी भर का होगा पछतावा

Aghan Month 2022: राम-सीता विवाह पंचमी से लेकर काल भैरव जयंती तक, यहां देखें इस माह के व्रत-त्योहार लिस्ट

Hindu Temples: इस मंदिर में हनुमान जी के साथ विराजमान है एक स्त्री की प्रतिमा, जानें प्रसिद्ध मंदिरों के बारे में

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement