Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Love Horoscope 15 October 2023: आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें अपना लव राशिफल

Love Horoscope 15 October 2023: आज का दिन (15 अक्टूबर) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By: Chirag Bejan Daruwalla @@ChiragDaruwalla
Published on: October 15, 2023 6:30 IST
Love Horoscope 15 October 2023- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL Love Horoscope 15 October 2023

Love Horoscope 15 October 2023: आज का दिन (15 अक्टूबर) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि पारिवारिक कलह का प्रभाव आपके दैनिक जीवन पर पड़ेगा। परिवार भी आज पूरी तरह से आपके साथ है और आप आज उनके लिए कुछ खास करेंगे। किसी क्लब, समूह या सोसाइटी में भाग लेने से किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है क्योंकि भाग्य हर तरह से आपके साथ है।

भाग्यशाली रंग : सुनहरा
भाग्यशाली अंक : 5

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। दोनों के प्यार का इंद्रधनुष आज गुलाबी दिन लेकर आया है, इसका भरपूर आनंद लीजिए। नया माहौल आपके नीरस जीवन को खुशहाल बना सकता है। मौज-मस्ती करना आज आपकी प्राथमिकता है।
भाग्यशाली रंग : नारंगी
भाग्यशाली अंक : 12

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम या विवाह के बंधन में बंधने की भी पूरी संभावना है। आमतौर पर आप जिंदगी खुलकर जीते हैं, लेकिन आज आप थोड़ी थकान महसूस कर सकते हैं। आपका ज्ञान और बुद्धि आपको जीवन में सही दिशा दिखाएगी। आज आप क्या करना चाहेंगे और अपने पार्टनर को समझाएंगे कि आप कैसे खुश रह सकते हैं।
भाग्यशाली रंग : ग्रे 
भाग्यशाली अंक : 1

Navratri 2023: साल में कितनी बार नवरात्रि मनाई जाती है? जानें कौनसा नवरात्र होता है सबसे महत्वपूर्ण

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि रोमांस में दिक्कतों के कारण आज आप अकेले रहना पसंद करेंगे। धैर्य रखें, यह चरण अस्थायी है और जल्द ही आपका प्यार परवान चढ़ेगा। अपना व्यक्तित्व बदलें, इससे आपका पार्टनर आपकी ओर अधिक आकर्षित होगा।
भाग्यशाली रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक : 11

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि इच्छा, विश्वास और अपने प्रेमी के साथ घनिष्ठ संबंध आज आपके कार्ड में हैं। आज आपके मित्र ही आपकी प्राथमिकता हैं। आपके साथी का प्यार आपको जीवन में आने वाली बाधाओं से उबरने में मदद करेगा। आपका अनुभव आपकी भावनात्मक शक्ति को बढ़ाएगा, जिससे आपके साथी के साथ घनिष्ठता भी बढ़ेगी।
भाग्यशाली रंग : भूरा
भाग्यशाली अंक : 4

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपका आकर्षण हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देगा और किसी को आपके इतना करीब ले आएगा जितना आपने सोचा होगा। आज आप अपने प्रिय के साथ कहीं घूमने जाना चाहते हैं, जिसकी योजना आप दोनों काफी समय से बना रहे हैं।
भाग्यशाली रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 7

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने दिल से जुड़े मामलों को लेकर भावुक और संवेदनशील महसूस कर सकते हैं। एक छोटी यात्रा आपको अपने प्रियजनों के और भी करीब लाएगी। यह समय परिवार के लिए परेशानी भरा हो सकता है।
भाग्यशाली रंग : हरा
भाग्यशाली अंक : 8

नवरात्रि पर बन रहा बेहद शुभ संयोग, इन राशियों पर मेहरबान होंगी मां दुर्गा, मिलेगा छप्परफाड़ धन का लाभ

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि अपने रोमांटिक रिश्ते को मधुर बनाने के लिए अपने पार्टनर को लाड़-प्यार दें। यह कोई महंगा उपहार नहीं है, लेकिन कभी-कभी आपकी उपस्थिति और व्यक्तिगत स्पर्श ही काफी होता है। अपने रिश्ते को और भी मजबूत बनाने के लिए आज अपने बाबू के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताएं।
भाग्यशाली रंग : लाल
भाग्यशाली अंक : 2

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने प्रिय के साथ कहीं घूमने जाना चाहते हैं, जिसकी योजना आप दोनों काफी समय से बना रहे हैं। आपकी सच्ची ख़ुशी आपके प्यार तक ही सीमित है और आप अपना ज़्यादातर समय अपने साथी के साथ बिताना चाहते हैं।
भाग्यशाली रंग : पीला
भाग्यशाली अंक : 10

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपने प्यार की मदद की जरूरत पड़ सकती है। अच्छी खबर यह है कि आपको एक सहायक और उत्साहवर्धक साथी मिल गया है। आज आप यह भी सोचें कि आप जीवन में क्या चाहते हैं। गुप्त शक्तियों का सही प्रयोग करके आप जीवन की नई ऊंचाइयों को छू सकते हैं।
भाग्यशाली रंग : नीला
भाग्यशाली अंक : 6

कुम्भ:

गणेशजी कहते हैं कि पार्टनर के काम में व्यस्त होने के कारण आपका मूड खराब हो सकता है। अगर आप फिलहाल सिंगल हैं और किसी की जिंदगी में खास जगह बनाना चाहते हैं और चाहते हैं कि कोई आपका ख्याल रखे तो आपको प्यार की कला सीखनी चाहिए।
भाग्यशाली रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक : 9

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि इस प्यार के इंद्रधनुषी रंग आपकी जिंदगी को सजा देंगे। आज आपका मन रिश्तों को गहराई से समझने के लिए बेचैन रहेगा। यदि प्रेम संबंधों में कोई समस्या है तो साथ बैठकर बात करें। बातचीत से हर समस्या का समाधान संभव है।
भाग्यशाली रंग : काला
भाग्यशाली अंक : 3

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement