Friday, May 03, 2024
Advertisement

Love Horoscope 26 December 2022: इन 4 राशि वालों की आज लव पार्टनर से हो सकती है अनबन, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Love Horoscope 26 December 2022: आइए जानते हैं राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 26 दिसंबर का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: December 26, 2022 17:47 IST
Love Horoscope 26 December 2022- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love Horoscope 26 December 2022

Love Horoscope 26 December 2022: आज का दिन (26 दिसंबर) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष राशि

मेष राशि

Image Source : INDIA TV
मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके  सबंध के मामले में काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। आप अचानक अपने किसी करीबी को नए नजरिये से देखना शुरू कर सकते हैं और इससे आपको अपने सबंध की दिशा से जुदा सही फैसला करने में काफी मदद मिलेगी। अब आप खराब हो चुके संबंधों से बाहर निकलकर उन संबंधों को समय देने के लिए खुद को तैयार पायेंगे जिन्होंने आपको मजबूत बनाया है।         

  • भाग्यशाली रंग : भूरा
  • भाग्यशाली अंक : 2

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपका पिछला अफेयर आपको अभी भी परेशान कर रहा है और ऐसा कई बार हो चुका है। अपने आपको पिछले कडवे अनुभवों से परेशान न होने दें। हालाँकि, अब भी आपके आस पास कोई ऐसा है जो आपको पिछले मजेदार दिनों की याद दिलाता है। आप इस आदमी के साथ एक नयी शुरुआत की कोशिश कर सकते हैं। बस अपनी कोशिशों के सफल होने तक का इन्तजार करें।        ᅠ

  • भाग्यशाली रंग : बैंगनी
  • भाग्यशाली अंक : 7

मिथुन राशि

मिथुन राशि

Image Source : INDIA TV
मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि जो किसी के साथ सबंध में हैं उनके निजी जीवन में एक नया दौर आने वाला है। आप या तो शादी कर सकते हैं या लिव-इन में रहने की योजना बना सकते हैं। इन दोनों ही स्थितियों में आपको काफी निवेश करना पड़ेगा क्योंकि घर को रि–मॉडल करने की जरुरत होगी। जो अकेले हैं, उन्हें कोई अतरंग और मजेदार आदमी आज मिल सकता है।          

  • भाग्यशाली रंग : नारंगी
  • भाग्यशाली अंक : 10

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस समय यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने सबंध को निष्पक्ष होकर जांचें। क्या आप इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं ? इस समय आपको पाने पार्टनर की बजाय अपनी भावनाओं पर ध्यान देना चाहिए और उस उलझन को दूर कर लेना चाहिए जो आपको सामान्य रूप से कई बार महसूस होती है। अब आपको फैसला कर लेना चाहिए कि आप अपने सबंध को किस दिशा में ले जाना चाहते हैं।         

  • भाग्यशाली रंग : काला
  • भाग्यशाली अंक : 1

सिंह राशि

सिंह राशि

Image Source : INDIA TV
सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन अपने परिवार को समर्पित करने के लिए महत्वपूर्ण है। कैरियर और अन्य बाहरिक विचार आपका ध्यान अपनी और आकृष्ट कर सकते है। हालांकि, आपके रिश्ते की स्थिति पिछले कुछ दिनों से थोड़ी अनिश्चित हो गयी है, इसलिए ये समय की मांग है की आप अपने परिवार की तरफ भी पूर्ण रूप से ध्यान दे। ऐसा आपको लगेगा की आपकी वित्तीय स्थिति को नुकसान पहुंचा है, परन्तु कुछ विचारशील और संवेदनशील अपने साथी के लिए करना आपको काफी पुरस्कृत कर सकता है।        

  • भाग्यशाली रंग : नीला
  • भाग्यशाली अंक : 5

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि ग्रहों की स्थिति दर्शाती है कि आपके रास्ते में कोई बड़ी बाधा आने वाली है। इससे आपकी लव लाइफ और करियर दोनों ही प्रभावित होंगे। इस समय जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की बातों और शब्दों पर भावनात्मक प्रतिक्रियाएं न दें। इसके स्थान पर, उनकी हर भाव भंगिमा को निष्पक्ष होकर जांचें, इससे आपको सही फैसले लेने में मदद मिलेगी।  

  • भाग्यशाली रंग : सफेद
  • भाग्यशाली अंक : 11

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपको कोई ऐसी सूचना मिलेगी जिससे आपको अपने पार्टनर के बारे में जानने में मदद मिलेगी। इससे आपका सबंध बेहतर होगा। पिछले कुछ दिनों से आपका पार्टनर उलझाने वाले और वहम में डालने वाले संकेत दे रहा है लेकिन आज आप उनके इस व्यवहार का कारण समझ पायेंगे। इससे आपको भविष्य में अपने इस सबंध का रास्ता तय करने सबंधित फैसला लेने में मदद मिलेगी।        

  • भाग्यशाली रंग : लाल
  • भाग्यशाली अंक : 3

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपका कोई नजदीकी आपके और करीब आना चाहता है लेकिन आप इसे बस दोस्ती तक रखना चाहते हैं। अगर आप इस आदमी को खुलकर अपनी भावनाएं बता देंगे तो अच्छा रहेगा हालाँकि इस आदमी से आपको बहुत प्यार और देखभाल भी मिली है और इसने कई बार आपके कठिन समय में आपका ध्यान रखा है। मेरी सलाह यह है कि आप अपने फैसले के बारे में दुबारा सोच लें।          

  • भाग्यशाली रंग : हरा
  • भाग्यशाली अंक : 8

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने सबंध में एक बहुत ही नाजुक मोड पर खड़े हैं और आज आपकी सोच-विचार में असामान्य स्पष्टता रहेगी। आप भावनाओं में बहे बिना बिलकुल साफ़ सोच पायेंगे कि आप फ़िलहाल कहां हैं और यहा से आपको कहां जाना है। आप यह भी आसानी से समझ पायेंगे कि आपकी जिन्दगी जिस रास्ते पर फिलहाल है आप उससे खुश हैं या नही, उसे बदलना है या नही ?          

  • भाग्यशाली रंग : पीला
  • भाग्यशाली अंक : 15

मकर राशि

मकर राशि

Image Source : INDIA TV
मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि जटिलताएं आज आपके प्रेम के रिश्तों में आयेंगी। आप या आपके साथी का छोटा भाई इस में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता हैं। इसका मतलब यह नहीं है की आप अपने साथी के बारे में कुछ गलत जानेंगे बल्कि आपके साथी के व्यक्तित्व के पहलु के बारे में आपको नया जानने को मिलेगा जिसके बारे में आप अनजान थे और ये आपके रिश्ते को और मजबूती प्रदान करेगा।      

  • भाग्यशाली रंग : गुलाबी
  • भाग्यशाली अंक : 13

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि अब यह जरुरी है की आप अपनी आवश्यकताओं और इच्छाओं को स्पष्ट तरीके से अपने साथी को बताएँ। आपका संचार काफी अस्पष्ट रहा है, जिसने प्रेम और रिश्तो में भ्रम की स्थिति पैदा की है। आज का दिन सभी गलतफहमी को दूर करने और अपने रिश्ते के जीवन की शक्ति को नवीनीकृत करने के लिए एकदम सही है। अपने साथी से कुछ सीख सकते हैं, जो की पूरी तरह से अनपेक्षित और आप को आश्चर्य चकित करने वाला होगा।   

  • भाग्यशाली रंग : जामुनी
  • भाग्यशाली अंक : 6

मीन राशि

मीन राशि

Image Source : INDIA TV
मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि अपने पार्टनर के साथ समय बिताने के दौरान कई तरह की एक्टिविटीज करें जैसे आप साथ में एडवेंचर ट्रिप पर जा सकते हैं या कुछ ऐसा कर सकते हैं जो आपके पार्टनर को पसंद हो। खासकर अपने पार्टनर के साथ लंच करने के लिए समय जरूर निकालें। शादीशुदा जोड़ों के लिए अपने घर में नए सदस्य के आने के बारे में बात करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है।       ᅠᅠ

  • भाग्यशाली रंग : सुनहरा
  • भाग्यशाली अंक : 4

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Aaj Ka Rashifal 26 December 2022: भोलेनाथ इन 4 राशियों पर जमकर बरसाएंगे अपनी कृपा, मिलेगी खुशखबरी

Chanakya Niti: इस एक गुण के बलबूते पूरी दुनिया पर करेंगे राज, सिर पर लहराएगा कामयाबी का ताज

सावधान! तुलसी के पौधे के पास भूलकर भी ये चीज़ें न रखें, वरना मां लक्ष्मी हो जाएंगी नाराज़, घर में छाएगी दरिद्रता

ऐसे कान वाले होते हैं सबसे ज्‍यादा लकी, नहीं होती है धन-दौलत की कमी, जानें क्या कहते हैं आपके कान 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement