Friday, May 03, 2024
Advertisement

Love Horoscope 27 December 2022: इन राशि वालों के जीवन में आ सकती हैं परेशानियां, जानिए कैसा रहेगा आपकी लव लाइफ

Love Horoscope 27 December 2022: आइए जानते हैं राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 27 दिसंबर का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: December 27, 2022 6:30 IST
Love Horoscope 27 December 2022- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love Horoscope 27 December 2022

Love Horoscope 27 December 2022: आज का दिन (27 दिसंबर) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष राशि

मेष राशि

Image Source : INDIA TV
मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन अपने पार्टनर के साथ मिलकर रोमांटिक गतिविधियों का आनंद लेने का है। आप अपने प्रिय के साथ बिताए दिन का अधिकतम लाभ उठाने के लिए विभिन्न विचारों पर विचार-मंथन कर सकते हैं। किसी भी कीमत पर असहमति से बचें। बहुत ही सौहार्दपूर्ण रहें और आज अपने साथी के साथ प्रभावी ढंग से संवाद करें।         

  • भाग्यशाली रंग : नारंगी
  • भाग्यशाली अंक : 5

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि बस वही कहो जो तुम महसूस कर रहे हो। अपने आप को स्पष्ट रूप से व्यक्त करें और अपने दिल की बात कहें। यह न केवल आपकी समस्याओं को दूर करेगा बल्कि आपके प्रिय के साथ आपके बंधन को और गहरा करेगा। चीजों को अपने तक रखने से केवल गलतफहमियां पैदा होंगी।        ᅠ

  • भाग्यशाली रंग : गुलाबी
  • भाग्यशाली अंक : 1

मिथुन राशि

मिथुन राशि

Image Source : INDIA TV
मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपके और आपके पार्टनर के बीच चीजें बेहतर हो रही हैं, आज समय अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का है। आज आपके पास अपने पार्टनर को प्रभावित करने और अपने रिश्ते को मजबूत करने के कई अवसर होंगे। कुछ रोमांटिक बातचीत करें और एक अच्छे कैंडललाइट डिनर का आनंद लें।          

  • भाग्यशाली रंग : बैंगनी
  • भाग्यशाली अंक : 8

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप लंबे समय से कुछ चीजों के बारे में कल्पना करते आ रहे हैं और आज आपको अपनी कल्पनाओं को पूरा करने का मौका मिल सकता है। दिलचस्प बात यह है कि आज आपके पार्टनर की भी कुछ ऐसी ही मानसिकता होगी और आप दोनों साथ में कुछ अच्छा समय बिता सकते हैं।         

  • भाग्यशाली रंग : जामुनी
  • भाग्यशाली अंक : 11

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपके रोमांटिक रिश्ते में आज जटिलताएं पैदा हो सकती हैं। आपका कोई छोटा भाई या आपका साथी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने साथी के बारे में कुछ बुरा सीखने जा रहे हैं। बल्कि आपको उसके व्यक्तित्व के एक ऐसे पहलू का पता चलने वाला है जिससे आप पहले अनजान थे।         

  • भाग्यशाली रंग : भूरा
  • भाग्यशाली अंक : 2

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि ग्रहों की प्रेम संबंधों के प्रति आपका दृष्टिकोण बहुत ही आनंदमय और मैत्रीपूर्ण है, लेकिन यह आपके प्रेम-प्रसंग को आकर्षक नहीं लगेगा। आपको अपने साथी को आकर्षित करने के लिए बहुत प्रतिबद्ध रवैया दिखाना होगा। आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा अनुभव रहेगा। उसी का आनंद लें!  

  •  भाग्यशाली रंग : सुनहरा
  • भाग्यशाली अंक : 4

तुला राशि

तुला राशि

Image Source : INDIA TV
तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने प्रेम संबंधों में कुछ कठिन समय का सामना कर सकते हैं और आज अपने साथी को खुश करना आपके लिए एक कठिन काम होगा। कुछ भ्रम है जिसे दूर करने की जरूरत है। एक-दूसरे के बारे में हड़बड़ी में राय बनाने से पहले यह जरूरी है कि आप लोग इसे सुलझा लें

  • भाग्यशाली रंग : सफेद
  • भाग्यशाली अंक : 10

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन बहुत सकारात्मक प्रतीत हो रहा है, और आप अपने प्रेमी को अपने माता-पिता से मिलवाने के लिए ले जा सकते हैं ताकि आप अपने रिश्ते के लिए उनकी सहमति ले सकें। सब कुछ ठीक होना चाहिए, और आपको दिन को खास बनाने  के लिए बहुत जल्दी तैयारी करनी चाहिए। दिन का अंत खुशी के साथ होगा।          

  • भाग्यशाली रंग : लाल
  • भाग्यशाली अंक : 15

धनु राशि

धनु राशि

Image Source : INDIA TV
धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप और आपके साथी के बीच आज कोई बहुत ही महत्वपूर्ण और दिलचस्प बातचीत हो सकती है। कुछ ऐसे मुद्दे हैं जो लंबे समय से लंबित हैं, और आप दोनों को आराम से बैठकर उन पर चर्चा करने की आवश्यकता है। आपसी समझ और आपसी प्रयास ही कुंजी है।          

  • भाग्यशाली रंग : नीला
  • भाग्यशाली अंक : 6

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह हल्की फुल्की मस्ती का समय है। रोमांस और अपने साथी के साथ मौज-मस्ती वाली गतिविधियों में दिन बिताने के लिए दिन उपयुक्त है। जबकि आपकी चिंताएं जादुई रूप से गायब नहीं होंगी, आप बहुत हल्का महसूस करेंगे और इस विशेष समय का आनंद लेते हुए कुछ समय के लिए अपनी समस्याओं को दूर करने में सक्षम होंगे। अविवाहित लोग किसी सामाजिक मेलजोल में संभावित साझेदार से मिल सकते हैं।      

  • भाग्यशाली रंग : हरा
  • भाग्यशाली अंक : 7

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि हर जगह आप जाते हैं, कोई न कोई चीज आपको उन बीते दिनों की याद दिलाती है जब आपने अपने प्रिय के साथ प्यार किया था। यह भविष्यवाणी की जा सकती है कि अब आप उनके अनुरूप नहीं हैं। अनकही बातों के लिए पछतावा न करें और कुछ चीजें बदली नहीं जा सकती हैं, इसलिए उन्हें वैसे ही रहने दें जैसे वे हैं!   

  • भाग्यशाली रंग : काला
  • भाग्यशाली अंक : 18

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि किसी खास व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो रही है और आज आप किसी दीर्घकालिक संबंध की संभावना पर चर्चा कर सकते हैं। उस पहलू के बारे में बात करना शुरू करने के लिए यह एक अच्छा दिन है, और आपका सौहार्द बहुत बढ़ जाएगा। अपने साथी के लिए आकर्षक और मधुर बनें और आप दोनों का समय अच्छा बीतेगा।      ᅠᅠ

  • भाग्यशाली रंग : पीला
  • भाग्यशाली अंक : 3

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Aaj Ka Rashifal 26 December 2022: भोलेनाथ इन 4 राशियों पर जमकर बरसाएंगे अपनी कृपा, मिलेगी खुशखबरी

Chanakya Niti: इस एक गुण के बलबूते पूरी दुनिया पर करेंगे राज, सिर पर लहराएगा कामयाबी का ताज

सावधान! तुलसी के पौधे के पास भूलकर भी ये चीज़ें न रखें, वरना मां लक्ष्मी हो जाएंगी नाराज़, घर में छाएगी दरिद्रता

ऐसे कान वाले होते हैं सबसे ज्‍यादा लकी, नहीं होती है धन-दौलत की कमी, जानें क्या कहते हैं आपके कान 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement