Friday, May 03, 2024
Advertisement

Meen Saptahik Rashifal 14- 20 Nov 2022: इस हफ्ते मीन राशि वालों की आर्थिक समस्या होगी दूर

Pisces​ Weekly Horoscope 14- 20 Nov 2022 मीन साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए मीन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Thakkar Edited By : Vineeta Mandal Published on: November 14, 2022 22:10 IST
Scorpio weekly horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Scorpio weekly horoscope

Pisces​ Saptahik Rashifal 14- 20 Nov 2022 मीन साप्ताहिक राशिफल: यदि आप किसी बड़ी बीमारी से पीड़ित थे तो इस सप्ताह का अंत डॉक्टर की मेहनत और आपके घरवालों की सही देखभाल आपकी सेहत में सुधार लेकर आएगा। इस कारण आप अपनी इस बिमारी से हमेशा-हमेशा के लिए निजात पा सकेंगे। यह सप्ताह सूर्य के नवम भाव में होने से आपकी राशि के जातकों के जीवन में आर्थिक पक्ष को लेकर आ रही हर प्रकार की चुनौतियां दूर होंगी। आपकी राशि में धन प्राप्ति के कई सुन्दर योग बन रहे हैं, जिनका उचित लाभ उठाकर आप आने वाले हर विपरीत स्थितियों से खुद को उभारने में सफल हो सकेंगे। वहीं मंगल के तृतीय भाव में होने से आपको अपने पिताजी या अपने बड़े भाई से अपने अच्छे संबंध स्थापित करने के बहुत से अवसर मिलने की संभावना है। इस दौरान आपके लिए भी जरूरी हैं कि आप उनका सम्मान करें और उनकी बातों व सलाह को उचित महत्व देते हुए घरेलू परिथितियों को बेहतर करें। 

इस सप्ताह मार्गी शनि की एकादश भाव में उपस्थिति से आप अपने परिवार और कार्यक्षेत्र के बीच सही तालमेल बरकरार रखने में सफल होंगे। जिसके कारण आपको महसूस होगा कि आपके परिवार का सहयोग ही कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे प्रदर्शन के पीछे का मुख्य कारण है। घरवालों के साथ समय व्यतीत करते हुए उन्हें अपनी उन्नति से अवगत कराए और उनके सहयोग के लिए उनका धन्यवाद करें।

 इस सप्ताह का समय काल आपकी राशि के जातकों के लिए शिक्षा से जुड़े मामलों में अच्छे फल लेकर आएगा। लेकिन बावजूद इसके आप खुद को अपने आराम के क्षेत्र तक इस कदर सीमित कर लेंगे कि छोटी-मोटी कुछ चुनौतियों का सामना करना भी आपको बहुत बड़ा काम लगने लगेगा। आपके लिए बेहतर यही होगा कि खुद को आराम के क्षेत्र से जल्द से जल्द निकालते हुए अपनी शिक्षा के प्रति अपना ध्यान केंद्रित रखने का प्रयास करें।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें-

Libra Weekly Horoscope 14th November to 20th November 2022: तुला राशि वाले इस हफ्ते इन चीजों से बचें

Virgo Weekly Horoscope 14th November to 20th November 2022: कन्या राशि वाले जातकों को इस हफ्ते मिलेगी सफलता

Kark Saptahik Rashifal 14- 20 Nov 2022: कर्क राशि वालों के जीवन में आ सकते हैं बड़े बदलाव

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement