Sunday, May 26, 2024
Advertisement

Mithun Weekly Horoscope 19-25 September 2022: मिथुन राशि वालों का करियर होगा शानदार, मगर इस बात का रखें ख्याल

Mithun Weekly Horoscope in hindi 19-25 September 2022 Gemini saptahik rashifal: मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा आइए जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: September 15, 2022 23:28 IST
Mithun Weekly Horoscope 19-25 September 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mithun Weekly Horoscope 19-25 September 2022

Gemini Weekly Horoscope 19-25 September 2022 मिथुन साप्ताहिक राशिफल: 19 सितंबर, सोमवार से नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है और यह सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए काफी कुछ लेकर आने वाला है। अगर आपकी राशि मिथुन है तो आपको समझना होगा कि कैसे इस सप्ताह आपको अपना और अपने बच्चों का ख्याल रखना होगा। राशि के अनुसार आने वाला सप्ताह कैसा बीतेगा यह हम आपको बताएंगे लेकिन उससे पहले जानते हैं मिथुन राशि किन लोगों की होती है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन लोगों का जन्म 21 मई से 21 जून के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मिथुन होती है। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए मिथुन राशि वालों का साप्ताहिक राशिफल।

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

Gemini Weekly Horoscope मिथुन साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए परेशानी भरा हो सकता है। जीवन में सही निर्णय लेने में आप हिचकिचाएंगे, जिससे फिलहाल आपकी परेशानी और बढ़ जाएगी। आपको उन्हें अपने करियर के बारे में सूचित करने की आवश्यकता है ताकि वे आपकी सफलता का आनंद उठा सकें। अभी के लिए अपने बच्चों का थोड़ा अतिरिक्त ख्याल रखें। आपका पेशेवर जीवन सफलता के शिखर पर रहेगा। आपके पास अपने जीवन में नए विकल्प बनाने के बारे में सोचने के लिए पर्याप्त समय होगा। 

Chanakya Niti: इन 3 लोगों को गलती से भी न आंके कमजोर, मौका मिलते ही ये करते हैं पलटवार

व्यापार की नई संभावनाओं के बारे में सोचने के लिए भी यह एक अच्छा समय है। इस दौरान आपको हर तरह से सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है। अपने पार्टनर को इस बात का एहसास कराएं कि आप दोनों को अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए एक साथ समय की जरूरत है। इस सप्ताह आपको संभलकर रहने की जरूरत है, नहीं तो आप जल्द ही अपनी प्रतिष्ठा खो सकते हैं। सामान्य तौर पर, आपके पास एक अच्छा समय होगा जिसमें आप सफलता की नई ऊंचाइयों को प्राप्त कर सकते हैं।

Monthly Horoscope September 2022: सितंबर में मेष से मीन राशि तक इन लोगों के जीवन में होंगे बड़े बदलाव

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement