Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Pisces Weekly Horoscope 31st October to 6th November 2022: इस हफ्ते किसी भी चीज़ में निवेश करने से बचें, वरना होगा भारी नुकसान

Pisces Weekly Horoscope 31st October to 6th November 2022 (मीन साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022): मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए मीन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Published on: October 29, 2022 23:42 IST
मीन साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मीन साप्ताहिक राशिफल 31st अक्टूबर से 6 नवंबर 2022

Pisces Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022 (मीन साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022): मीन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और कौन-कौन सी परेशानियां इन्हें आ सकती है, किन बातों को ध्यान में रखना जरूरी है? ये सब बताएंगे एस्ट्रो फ्रेंड चिराग बेजान दारूवाला। तो आइए जानते हैं मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल। 

गणेशजी कहते हैं कि तंत्रिका तंत्र और पाचन से जुड़ी अपनी पिछली समस्याओं से आपको राहत मिलेगी। क्योंकि उनके द्वारा एक अच्छी दिनचर्या अपनाना उन्हें इन समस्याओं से बाहर निकालने में मददगार साबित होगा। इस सप्ताह का योग आपको बता रहा है कि आपको हर तरह के लंबी अवधि के निवेश से बचना चाहिए।

Aquarius Weekly Horoscope 31st October to 6th November: कुंभ राशि वालों को इस हफ्ते हो सकता है आर्थिक रूप से फायदा, बस करें ये काम

अगर आपका मन किसी बात को लेकर बेचैन है तो आप अपना कुछ पैसा अपने ऊपर खर्च कर सकते हैं, अपने दोस्तों के साथ बाहर जा सकते हैं और कुछ खुशी के पल बिता सकते हैं। क्योंकि इससे आप अपने जीवन में पैसों से जुड़े महत्वपूर्ण निर्णय लेने में काफी हद तक सफल होंगे। इस सप्ताह घर में किसी नन्हे मेहमान के आने की खुशखबरी परिवार में शांति का माहौल सुनिश्चित करेगी। इससे परिवार के सदस्यों के बीच भाईचारा भी बढ़ेगा, आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ इस खुशी को मनाने के लिए पिकनिक पर जाने की योजना बना रहे हैं।

Vastu Tips: इस दिशा में घर पर रखें लाल रंग की चीजें, आएंगी पॉजिटिव एनर्जी, मिलेगा शुभ परिणाम

इस सप्ताह आपकी रचनात्मक क्षमता में भारी कमी आएगी, जिससे आप मेल, इंटरनेट आदि के माध्यमों का उचित उपयोग न करके अपने वरिष्ठों को खुश करने में असफल रहेंगे। इससे न केवल आपका प्रचार प्रभावित होगा बल्कि यह धीमा भी पड़ेगा।

श्री ज्योतिष चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।

यहां पढ़िए मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल

यहां पढ़िए मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement