Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Sagittarius Weekly Horoscope 10-16 Oct 2022: पैसों को पानी की तरह बहाने से आ सकती है ये आफत, संभलकर करें खर्च

Sagittarius Weekly Horoscope 10-16 Oct 2022: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए धनु राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Poonam Yadav Updated on: October 08, 2022 23:35 IST
Sagittarius Weekly Horoscope 10-16 Oct 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Sagittarius Weekly Horoscope 10-16 Oct 2022

Sagittarius Weekly Horoscope (धनु साप्ताहिक राशिफल): ये सप्ताह यूँ तो आपके स्वास्थ्य जीवन में सकारात्मक बदलाव लेकर आएगा, परन्तु चेहरे पर किसी भी तरह की सामग्री लगाने से पहले, उसके बारे में अच्छी तरह से जानना ही आपके लिए उत्तम रहेगा। वहीं गले से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिये भ्रामरी योग का अभ्यास करना भी, आपके लिए बेहद ज़रूरी व उत्तम सिद्ध होने वाला है।

वहीं दूसरी तिमाही में छठे भाव में उपस्थित चन्द्रमा की दृष्टि द्वादश भाव पर पड़ेगी, जिससे आप कई बेवज़ह की वस्तुओं की ख़रीदारी करते हुए कुछ ज्यादा फ़िजूल ख़र्च कर सकते हैं। ऐसे में आपको कुछ भी ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करने की ज़रूरत होगी, जो पहले से आपके पास हैं। अपनी नई परियोजनाओं के लिए, अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है। इसकेलिए आपको शुरुआत में ही अपनी हर योजना के बारे में, अपने माता-पिता को सबकुछ बताने और उसपर उनका विचार जानने की ज़रूरत होगी। 

Vastu shastra: झाड़ू पर गलती से भी लग जाएं पैर तो करें ये उपाय, वरना घर में पसर जाएगी दरिद्रता, एक-एक निवाले को हो जाएंगे मोहताज

दूसरों से सलाह-मशवरा लेना कई बार हमें बेहतर निर्णय लेने में मदद तो करता ही है, साथ ही इससे हमारे जीवन में बेहतर बदलाव भी आते हैं। परंतु इस सप्ताह आपके अंदर अत्यधिक असुरक्षा की भावना आपको दूसरों से सलाह लेने से रोकेगी, जिससे आप अकेले ही कई बड़े और ज़रूरी फैसले लेने के लिए बाध्य होंगे। 'कभी हम हारते है तो कभी हम जीतते हैं' और इस बात से आप भी भली-भांति परिचित है। परंतु जब भी शिक्षा में आपको असफलता का मुँह देखना पड़ता है तो, आप इस बात को पूरी तरह भूलते हुए, खुद को आहत कर लेते है। और ऐसा ही कुछ इस सप्ताह भी बुध के दशम भाव में उपस्थित होने पर आपके साथ होने की आशंका अधिक रहेगी।

उपाय: हर रोज माथे पर केसर का तिलक लगाएं।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं)

Vastu shastra: झाड़ू पर गलती से भी लग जाएं पैर तो करें ये उपाय, वरना घर में पसर जाएगी दरिद्रता, एक-एक निवाले को हो जाएंगे मोहताज

Scorpio Weekly Horoscope 10-16 Oct 2022: कुंडली में होगा कई शुभ ग्रहों का प्रभाव, आर्थिक स्थिति होगी बेहतर

Chanakya Niti: सांप की तरह जहरीले होते हैं ये लोग, भूलकर भी न करें इनकी मदद वरना मौका पाते ही कर देंगे आप पर वार

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement