Scorpio Weekly Horoscope 5th-11th December 2022: हौसले के दम पर कर सकते हैं तरक्की, बस रखें इस बात का ध्यान

Scorpio Weekly Horoscope 5th-11th December 2022: (वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 5th से 11th दिसंबर 2022) मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Updated on: December 01, 2022 22:53 IST
Scorpio Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Scorpio Weekly Horoscope

Scorpio Weekly Horoscope 5th-11th December 2022 (वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 5th से 11th दिसंबर 2022): वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और कौन-कौन सी परेशानियां इन्हें आ सकती है, किन बातों को ध्यान में रखना जरूरी है? ये सब बताएंगे एस्ट्रो फ्रेंड चिराग बेजान दारूवाला। तो आइए जानते हैं वृश्चिक राशि का साप्ताहिक राशिफल।

कल्पनाओं में जीना छोड़ें

आप उत्साहपूर्वक योजनाओं को क्रियान्वित करने का प्रयास करेंगे। उच्च स्तर के लोगों से निकटता अपेक्षित है। यात्रा के दौरान अपने सामान का ध्यान रखें। इस सप्ताह कल्पनाओं में जीना छोड़ भौतिक जगत के अनुसार चलने का प्रयास करें। 

अपने उच्च मनोबल और बौद्धिक क्षमता से वह आय और व्यय में संतुलन बनाकर कठिन से कठिन परिस्थितियों में सीमित साधन होते हुए भी अपने सभी दायित्वों को पूरा करने में सक्षम होगा। परिवार की कुछ चिंताएं मन को परेशान करेंगी। जीविका के क्षेत्र में मेहनत का लाभ मिलेगा। उत्तरदायित्वों को पूरा करने के लिए नए विचारों पर मन केन्द्रित रहेगा। यात्रा के माध्यम से लाभ का योग बन रहा है।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Chanakya Niti: सफलता पाने के लिए अगर आपने इन बातों को रखा गुप्त तो आपकी कामयाबी मचाएगी शोर

Chanakya Niti: इन मामलों में स्त्रियों के आगे घुटने टेक देते हैं पुरुष, कोशिश कर भी उन्हें नहीं दे पाते मात

Shukrawar Upay: शुक्रवार के दिन कोयले से जुड़ा यह उपाय करने से शत्रुओं से मिलेगी जीत, हर क्षेत्र में लहराएंगे अपना परचम

Libra Weekly Horoscope 5th-11th December 2022: भविष्य से जुड़ी चिंताएं करेंगी परेशान, अतिरिक्त खर्च पर लगाएं लगाम

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन