Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Libra Weekly Horoscope 5th-11th December 2022: भविष्य से जुड़ी चिंताएं करेंगी परेशान, अतिरिक्त खर्च पर लगाएं लगाम

Libra Weekly Horoscope 5th-11th December 2022: (तुला साप्ताहिक राशिफल 5th से 11th दिसंबर 2022) मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Published on: December 01, 2022 22:32 IST
तुला राशि - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तुला राशि

Libra Weekly Horoscope 5th-11th December 2022 (तुला साप्ताहिक राशिफल 5th से 11th दिसंबर 2022): तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और कौन-कौन सी परेशानियां इन्हें आ सकती है, किन बातों को ध्यान में रखना जरूरी है? ये सब बताएंगे एस्ट्रो फ्रेंड चिराग बेजान दारूवाला। तो आइए जानते हैं तुला राशि का साप्ताहिक राशिफल।

अपने व्यवहार में लाएं सुधार

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह महत्वपूर्ण और संवेदनशील स्थिति में आपका बचकाना स्वभाव कार्यस्थल पर आपकी छवि को प्रभावित कर सकता है, इसलिए इसमें सुधार करें। 

पढ़ाई में लापरवाही न करें विद्यार्थी

विद्यार्थी इस सप्ताह कक्षा में पढ़ाई में लापरवाही न करें। अच्छी योजना से आप कठिन से कठिन कार्य को भी सार्थक कर पाएंगे। शिक्षा प्रतियोगिता की दिशा में प्रयास फलीभूत होगा परिवार में किसी मांगलिक आयोजन को लेकर मन उत्साहित रहेगा। भविष्य से जुड़ी कुछ चिंताओं से आपका मन परेशान रहेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद संभव है। राजनीतिक व्यक्तियों के लिए समय अच्छा है, क्योंकि उनका वर्चस्व बढ़ेगा। इस सप्ताह खर्च की अधिकता से मन चिंतित रहेगा।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

 

Chanakya Niti: सफलता पाने के लिए अगर आपने इन बातों को रखा गुप्त तो आपकी कामयाबी मचाएगी शोर

Chanakya Niti: इन मामलों में स्त्रियों के आगे घुटने टेक देते हैं पुरुष, कोशिश कर भी उन्हें नहीं दे पाते मात

 

Shukrawar Upay: शुक्रवार के दिन कोयले से जुड़ा यह उपाय करने से शत्रुओं से मिलेगी जीत, हर क्षेत्र में लहराएंगे अपना परचम

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement