Friday, March 29, 2024
Advertisement

Love Weekly Horoscope 5th to 11th June 2023: दांपत्य और प्रेमियों के लिए इस हफ्ता क्या रहेगा नया, यहां पढ़िए अपना-अपना लव राशिफल

Love Weekly Horoscope 5th to 11th June 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: June 04, 2023 14:34 IST
Love Weekly Horoscope 5th to 11th June 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Weekly Horoscope 5th to 11th June 2023

Love Weekly Horoscope 5th to 11th June 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

लव साप्ताहिक राशिफल 5 जून से 11 जून 2023  (Love Weekly Horoscope Predictions 5th to 11th June 2023)

मेष

प्यार के मामले में यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन में कई बदलाव ला सकता है। आप जीवन में आकर्षण और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ेंगे जो आपको संभावित साझेदारियां दे सकता है।

वृषभ

यह सप्ताह भावनात्मक लगाव और स्थिरता की अवधि प्रदान करता है। वृष साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि आपका दृढ़ और विश्वसनीय स्वभाव आपके साथी को आकर्षित करेगा। यह आपके रिश्तों को पोषित करने और सुरक्षा और विश्वास की भावना को बढ़ावा देने का एक उत्कृष्ट समय है।

मिथुन 

मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्रेम के मामले में कुछ उतार-चढ़ाव लेकर आ सकता है। संवाद आपके रिश्तों में अहम भूमिका निभाएगा। अपने साथी की जरूरतों और चिंताओं के प्रति ग्रहणशील रहते हुए अपनी भावनाओं को ईमानदारी और खुले तौर पर व्यक्त करें।

कर्क

प्यार के मामलों में, यह सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए गहरे भावनात्मक संबंधों और सार्थक अनुभवों की संभावना रखता है। आप अपने साथी के प्रति अपने प्यार और स्नेह को व्यक्त करने की तीव्र इच्छा महसूस कर सकते हैं।

सिंह

इस सप्ताह प्यार हवा में है। आपका करिश्माई और चुंबकीय व्यक्तित्व प्रशंसकों और संभावित रोमांटिक भागीदारों को आकर्षित करेगा। यदि आप एक रिश्ते में हैं, तो उम्मीद करें कि आप और आपके साथी के बीच जोश और उत्साह प्रज्वलित होगा।

कन्या

कन्या राशि, प्रेम और रोमांस इस सप्ताह आपके लिए हाइलाइट हैं। ग्रहों के संरेखण से पता चलता है कि गहरे भावनात्मक संबंध और हार्दिक बातचीत आपको अपने साथी के करीब लाएगी।

तुला

इस सप्ताह तुला राशि के जातकों के जीवन में प्रेम का केंद्र बिंदु बना हुआ है। यदि आप अविवाहित हैं, तो सितारे आपके लिए एक संभावित रोमांटिक संबंध लाने के लिए संरेखित होते हैं। नए अनुभवों के लिए खुले रहें और अपने आप को कमजोर होने दें।

वृश्चिक

दिल के मामलों में यह सप्ताह तीव्रता और भावनात्मक गहराई लेकर आता है, वृश्चिक। वृश्चिक राशिफल साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, मौजूदा रिश्ते परिवर्तनकारी परिवर्तनों से गुजर सकते हैं क्योंकि आप और आपका साथी अनसुलझे मुद्दों को सुलझाते हैं। एक मजबूत बंधन को बढ़ावा देने के लिए ईमानदार और खुले संचार को अपनाएं।

धनु

इस सप्ताह धनु, प्रेम और रोमांस केंद्र में रहेगा। ग्रहों के संरेखण से पता चलता है कि भावुक मुठभेड़ और गहरे भावनात्मक संबंध आपके लिए स्टोर में हैं।

मकर

इस सप्ताह मकर, प्रेम और रोमांस केंद्र में रहेगा। ग्रहों की स्थिति बताती है कि आपके रिश्तों में गर्माहट और जुड़ाव का अहसास होगा। चाहे आप एक प्रतिबद्ध साझेदारी में हों या अकेले, गहरे भावनात्मक बंधनों और सार्थक मुठभेड़ों की अपेक्षा करें।

कुंभ 

इस सप्ताह कुंभ राशि वालों के लिए प्रेम केंद्र में रहेगा। चाहे आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हों या अकेले, ग्रह आपके प्रेम जीवन में उत्साह और जुनून लाने के लिए संरेखित करते हैं। यदि आप एक साझेदारी में हैं, तो चिंगारी उड़ने की उम्मीद करें क्योंकि आप और आपका साथी नए कारनामों का पता लगाते हैं और अपने भावनात्मक संबंध को गहरा करते हैं।

मीन 

मीन राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह प्रेम आपके जीवन का केंद्र बिंदु बनेगा। ग्रहों की स्थिति बताती है कि आप अपने साथी के साथ गहरे भावनात्मक जुड़ाव का अनुभव कर सकते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

ये राशियां इस हफ्ते रहे जरा बचके, अपनी सेहत को रखना होगा सबसे ऊपर, वरना हो सकती है परेशानी

जून का दूसरा सप्ताह इन राशियों के लिए ला रहा है खुशियों की सौगात, पैसों और सुख से भर जाएगी झोली

इस दिन से शुरू हो रहा है चातुर्मास? 5 महीने बंद रहेंगे सभी मांगलिक और शुभ कार्य

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement