Monday, April 29, 2024
Advertisement

Guru Margi 2022: गुरु मार्गी में बन रहा गजकेसरी योग, इस महीने इन 3 राशियों की लगेगी लॉटरी

Guru Margi 2022: देवगुरु बृहस्पति 24 नवंबर से मार्गी चाल चलकर गजकेसरी योग का निर्माण करेंगे। इस वजह से तीन राशियों को अपार धन लाभ होगा और समाज में उनका मान-सम्मान बढ़ेगा।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: November 10, 2022 12:50 IST
गुरु मार्गी 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गुरु मार्गी 2022

ग्रहों की युति से बनने वाले योग और मार्गी से सभी राशि के जातकों के जीवन पर गहरा असर पड़ता है। गुरु हर 13 महीने में लगभग 4 महीने के लिए वक्री होते हैं। इस समय देवगुरु मीन राशि की उल्टी चाल यानी वक्री अवस्था में हैं। लेकिन इस बार 24 नवंबर से गुरु मार्गी चाल चलेंगे। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गुरु मार्गी होने से पहले कुछ राशि के जातकों पर अपनी अथाह कृपा बरसाते हैं। इस समय गुरु मार्गी होने के साथ गजकेसरी योग का एक शुभ संयोग भी बना रहे हैं। जिन जातकों की कुंडली में गजकेसरी योग बनता है, वे जीवन में लगातार आगे बढ़ते हैं, उन्हें धन-दौलत और शोहरत हर हाल में मिलती है। तो चलिए आपको बताते हैं गुरु के मार्गी होने और गजकेसरी योग से किन राशि वालों की किस्मत चमकेगी।

मेष राशि वालों की खुलेगी किस्मत

गुरु मार्गी की वजह से मेष राशि के जातक आर्थिक रूप से बेहद मजबूत होंगे। धीरे धीरे क्सीयम्त के दरवाजे खुलेंगे और धन दौलत में बेहद इज़ाफ़ा होगा और साथ ही बेवजह के ख़र्चों से छुटकारा मिलेगा। नया व्यापार शुरू करने की उम्मीद है जिसमे आपको बहुत ज़्यादा मुनाफा होगा सतह ही नौकरी करने वालों की तरक्की हो सकती है और वे काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा पर जा सकते हैं। बिजनेस में काफी फायदा होगा साथ ही दांपत्य जीवन में प्रेम की मिठास घुलेगी। 

Saubhagya Sundari Vrat: सौभाग्य सुंदरी व्रत से प्रसन्न होते हैं शिव-पार्वती, मिलता है अखंड सौभाग्य का आशीर्वाद, जानें शुभ मुहूर्त-पूजा विधि

तुला राशि के खुलेंगे भाग्य

गुरु मार्गी होने के कारण तुला राशि वालों पर गजकेसरी योग बन रहा है।जिससे उन्हें हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी। तुला राशि के अविवाहित जातकों के लिए ये समय बेहद शुभ है। इस समय उनकी शादी की बात पक्की  हो सकती है। साथ ही बीमारियों से अब आपको राहत मिलेगी और आप सेहतमंद रहेंगे। नौकरी में अपार लाभ होगा। चारों तरफ से आपके काम की तारीफ होगी। बिजनेस में अपना करियर बनाने वालों के लिए ये समय बहुत ही श्रेष्ठ है।

Vastu Morning Tips: रोज़ सुबह गाय का ये उपाय करने से बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

वृश्चिक राशि वालों को होगा अपार फायदा

वृश्चिक राशि वालों के लिए गुरु मार्गी कई फायदे लेकर आएगा। समझ में आपका नाम बढ़ेगा आपकी यश और कीर्ति चारों तरफ फैलेगी। साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है। आपके अटके हुए पैसे आपको बहुत जल्द मिलने वाले हैं। स्टूडेंट्स के लिए यह बहुत ही अच्‍छा समय है। परीक्षा-इंटरव्यू, और सरकारी नौकरी में सफलता मिल सकती है। नई योजनाएं आपके लिए बेहद लाभकारी होंगी। हर परिस्थिति में आपकी विजय होगी। 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। INDIA TV इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Vastu Tips: घर में एरोवाना मछली रखने से दूर होगी दरिद्रता, बुरी शक्तियां छोड़ेंगी पीछा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Festivals News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement