Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद छलका रिकी पोटिंग का दर्द, बोले- स्टोक्स को रोक सकते थे स्टार्क

पिछले मैच में एक समय इंग्लैंड का स्कोर 286/9 था और उसे मैच जीतने के लिए 73 रनों की दरकार थी। ऐसे समय में स्टोक्स ने जैक लीच के साथ शानदार साझेदारी निभाते हुए मेजबान टीम को जीत दिलाई। 

IANS Reported by: IANS
Published on: August 28, 2019 15:21 IST
ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद छलका रिकी पोटिंग का दर्द, बोले- स्टोक्स को रोक सकते थे स्टार्क- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद छलका रिकी पोटिंग का दर्द, बोले- स्टोक्स को रोक सकते थे स्टार्क

मैनचेस्टर। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉटिंग का मानना है कि तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क लीड्स में हुए पिछले टेस्ट मैच में ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को रोक सकते थे। स्टोक्स के नाबार 135 रनों की बदौलत इंग्लैंड ने तीसरे एशेज टेस्ट मैच में एक रन से जीत दर्ज की। 

पिछले मैच में एक समय इंग्लैंड का स्कोर 286/9 था और उसे मैच जीतने के लिए 73 रनों की दरकार थी। ऐसे समय में स्टोक्स ने जैक लीच के साथ शानदार साझेदारी निभाते हुए मेजबान टीम को जीत दिलाई। 

'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने पॉटिग के हवाले से बताया, "मैं यह मानूंगा जैसे-जैसे मैच हमारे हाथों से बाहर जा रहा था, मुझे विश्व कप में ओवल मैदान पर स्टार्क द्वारा डाली गई उस शानदार यॉर्कर की याद आ रही थी जिसने स्टोक्स की विकेट उखाड़ फेंकी थी।"

पॉटिग ने कहा, "मैं नहीं सामझता कि जैक लीच जैसा खिलाड़ी मिशेल स्टार्क की 150 किलोमीटर प्रति घंटा से रिवर्स स्विंग होती गेंद का सामना कर पाता।"

जोस हेजलवुड, पैट कमिंस और जेम्स पैटिन्सन ने बहुत प्रयास किए, लेकिन उन्हें आखिरी विकेट नहीं मिला। 

पॉटिंग ने कहा, "कमिंस टीम से बाहर नहीं जाएंगे। अगर वे कोई बदलाव करना चाहेंगे तो मेरे मुताबिम पैटिन्सन को फिर से आराम दिया जाएगा। दूसरी पारी में दूसरी नई गेंद से उनके स्पेल को छोड़ दें तो उन्होंने पूरे मैच में दमदार गेंदबाजी की।"

उन्होंने कहा, "जैसे-जैस मैच आगे बढ़ा पैटिन्सन बेहतर होते गए, उनके पास लय थी और मै समझता हूं कि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन वे देखेंगे कि स्टार्क डर्बी में कैसा खेलते हैं। अगर वह वहां अच्छी गेंदबाजी नहीं करते तो मैं नहीं समझता कि टीम में कोई बदलाव होगा।"

चौथा टेस्ट मैच चार सितंबर से शुरू होगा। सीरीज फिलहाल, 1-1 से बराबर चल रही है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement