Saturday, April 20, 2024
Advertisement

धवन को आउट कर बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने फिर किया नागिन डांस, दर्शकों ने भी दिया साथ

दुबई में खेले जा रहे एशिया कप 2018 के फाइनल मुकाबले में भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 14 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हो गए। 

India TV Sports Desk Reported by: India TV Sports Desk
Published on: September 28, 2018 21:58 IST
धवन को आउट कर बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने फिर किया नागिन डांस- India TV Hindi
Image Source : PTI धवन को आउट कर बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने फिर किया नागिन डांस

दुबई में खेले जा रहे एशिया कप 2018 के फाइनल मुकाबले में भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 14 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हो गए। बांग्लादेश से मिले जीत के लिए 223 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय सलामी जोड़ी के लिए पहला झटका धवन के रूप में लगा। लेकिन नजमुल इस्लाम ने 5वें ओवर की चौथी गेंद पर धवन को सौम्या सरकार के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा। लेकिन धवन को आउट करने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने एक बार फिर से निदहास ट्रॉफी की यादें ताजा कर दीं। 

भारत बनाम बांदग्लादेश एशिया कप 2018 फाइनल मैच का लाइव स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें

दरअसल इसी साल श्रीलंका में हुई निदहास त्रिकोणीय टी20 सीरीज के फाइनल में भारत ने बांग्लादेश को आखिरी गेंद पर हराकर खिताब जीता था। लेकिन इस मैच के दौरान बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने कई बार भारतीय खिलाड़ियों को 'नागिन डांस' कर चिढ़ाया था। अब एक बार फिर से एशिया कप के फाइनल मुकाबले में बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने पुरानी यादें ताजा कर दी हैं। शिखर धवन का विकेट लेने के बाद सौम्या सरकार ने नागिन डांस किया। जिसके बाद उनके साथी खिलाड़ियों ने भी उनका साथ दिया। हालांकि अब देखना होगा कि क्या भारतीय टीम इसका बदला खिताब जीतकर ले पाती है या नहीं। 

इससे पहले सलामी बल्लेबाज लिटन दास (121) की बेहतरीन शतकीय पारी के बावजूद भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के चलते बांग्लादेश की टीम शुक्रवार को दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडिमय में खेले जा रहे एशिया कप-2018 के फाइनल में बड़ा स्कोर बनाने से महरूम रह गई। बांग्लादेशी टीम अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सकी और 48.3 ओवरों में 222 रनों पर ढेर हो गई।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement