1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कंगारू कप्तान फिंच के घर आई एक नन्ही परी, शेयर की 'एस्थर' की क्यूट Pics

कंगारू कप्तान फिंच के घर आई एक नन्ही परी, शेयर की 'एस्थर' की क्यूट Pics

फिंच ने ये खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दुनिया को दी। उन्होंने अपनी बेटी का नाम एस्थर केट फिंच रखा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 08, 2021 17:01 IST
Australian Skipper Aaron Finch announces arrival of a...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@AARONFINCH5 Australian Skipper Aaron Finch announces arrival of a baby girl with wife Amy Finch

ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान एरॉन फिंच और उनकी पत्नी एमी फिंच के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। फिंच ने ये खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दुनिया को दी। उन्होंने अपनी बेटी का नाम एस्थर केट फिंच रखा है। उन्होंने बताया कि बच्ची और मां बिलकुल ठीक हैं।

फिंच अपने क्रिकेट करियर में मुश्किल पड़ाव से गुजर रहे थे, वे चोटिल हो चुके थे, अब वे अपनी बेटी के जन्म से बेहद खुश होंगे। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने अपनी बेटी की बहुत प्यारी सी फोटो भी शेयर की है।

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, "दुनिया में आपका स्वागत है, एस्थर केट फिंच। कल शाम 4:58 पर हमारी नन्ही शहजादी का जन्म हुआ था, उसका वजन 3.54 किलो था। एमी फिंच ने अच्छा काम किया और दोनों एमी और बेबी स्वस्थ हैं।"

फिंच के क्रिकेट करियर की बात करें तो वे ऑस्ट्रेलिया के लिए टी-20 विश्व कप से वापसी करना चाहते हैं। ये टूर्नामेंट 17 अक्टूबर से शुरू होगा जिसके पहले क्वॉलीफायर्स होंगे। वेस्टइंडीज दौरे के दौरान फिंच के घुटने में चोट आए थी। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने के बाद वे वनडे से बाहर हो गए और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से भी बाहर ही थे।

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने बटलर को किया बर्थडे विश, देखिए खास Video

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान के ऑस्ट्रेलिया लौट आए थे और उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी करवाई थी। सफलतापूर्वक सर्जरी होने के बाद उन्होंने कहा था कि वे टी-20 विश्व कप में कमबैक करेंगे। अगर फिंच फिट रहे तो वे ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वॉर्नर के साथ ओपनिंग करते नजर आएंगे।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania