1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड बोर्ड ने किया साफ़, दूसरे टेस्ट मैच के बाद भारत के खिलाफ टीम से जुड़ेंगे जॉनी बेयरस्टो

इंग्लैंड बोर्ड ने किया साफ़, दूसरे टेस्ट मैच के बाद भारत के खिलाफ टीम से जुड़ेंगे जॉनी बेयरस्टो

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने स्पष्ट करते हुए कहा है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट के बाद टीम से जुड़ेंगे।

IANS IANS
Published on: January 30, 2021 14:30 IST
Jonny Bairstow- India TV Hindi
Image Source : GETTY Jonny Bairstow

चेन्नई| इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने स्पष्ट करते हुए कहा है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट के बाद टीम से जुड़ेंगे। इससे पहले, इंग्लैंड के बल्लेबाजी कोच ग्राहम थोर्प ने कहा था कि बेयरस्टो पहले टेस्ट के बाद टीम से जुड़ेंगे। ईसीबी ने एक बयान में कहा, "जॉनी बेयरस्टो की तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए टीम से जुड़ने की योजना है, न कि दूसरे टेस्ट के लिए। वे सैम कुरैन और मार्क वुड के साथ के साथ जुड़ेंगे।"

थोर्प ने शुक्रवार को कहा था कि विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के बाद टीम से जुड़ेंगे। बेयरस्टो को शुरू में चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों के लिए आराम दिया गया था।

यह भी पढ़ें- महिला क्रिकेटरों के लिए विजय हजारे टूर्नामेंट का आयोजन करेगा बीसीसीआई

पहले दो टेस्ट के लिए बेयरस्टो को आराम देने के इंग्लैंड के फैसले की कई पूर्व खिलाड़ियों ने आलोचना की थी। वह श्रीलंका में अपनी पिछली सीरीज के दौरान कप्तान जो रूट के बाद इंग्लैंड के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। बेयरस्टो ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 46.33 की औसत से चार पारियों में 139 रन बनाए थे।

यह भी पढ़ें- टी10 लीग में इवान लुईस ने किया बड़ा कारनामा, महज 9 गेंद में बना दिए 50 रन !

तेज गेंदबाज मार्क वुड और हरफनमौला खिलाड़ी सैम क्यूरेन के साथ बेयरस्टो को इंग्लैंड के रोटेशन सिस्टम के हिस्से के रूप में पहले दो टेस्ट के लिए आराम दिया गया था।

मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने पहले फैसले का बचाव किया था। उन्होंने पत्रकारों से कहा था, "मैं इस प्रणाली से पूरी तरह खुश हूं। फिलहाल हम इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं इसके साथ खड़ा हूं।"

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15