Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs AUS : संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा के लिए किया ट्वीट तो फैन्स ने लगा दी उनकी क्लास

मांजरेकर ने लिखा था 'नामुमकिन जैसा लग रहा था, जो सिर्फ फील्डर जडेजा ही मुमकिन कर सकते थे। थ्रो में सिर्फ एक्युरेसी ही नहीं थी बल्कि सटीक स्पीड भी थी, जो इस रनआउट का अहम कारण था। अद्भुत।' 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 08, 2021 19:24 IST
IND vs AUS: Sanjay Manjrekar tweeted for Ravindra Jadeja, Fans Trolled Him- India TV Hindi
Image Source : AP IND vs AUS: Sanjay Manjrekar tweeted for Ravindra Jadeja, Fans Trolled Him

भारतीय ऑलराउंडर ने सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट मैच के दूसरे दिन काफी सुर्खियां बटौरी। जडेजा ने दूसरे दिन 4 विकेट झटके तो शतकवीर स्टीव स्मिथ को रन आउट कर पवेलियन का भी रास्ता दिखाया। जडेजा के इस लाजवाब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर जमकर उनकी तारीफ हो रही है। इसी कड़ी में जब टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने ट्वीट किया तो फैन्स ने उन्हे खरी खोटी सुना दी।

ये भी पढ़ें - VIDEO : कैच लेने को लेकर ऑस्ट्रेलियाई फैंस के निशाने पर आए ऋषभ पंत, बताया झूठा

जडेजा के रन आउट के बारे में मांजरेकर ने लिखा था 'नामुमकिन जैसा लग रहा था, जो सिर्फ फील्डर जडेजा ही मुमकिन कर सकते थे। थ्रो में सिर्फ एक्युरेसी ही नहीं थी बल्कि सटीक स्पीड भी थी, जो इस रनआउट का अहम कारण था। अद्भुत।' 

इसके बाद फैन्स ने उनकी क्लास लगा दी। कुछ फैन्स ने उनके वर्ल्ड कप के दौरान जडेजा पर किए बिट्स एंड पीसेस कमेंट का हवाला देते हुए ट्वीट किया तो कुछ फैन्स ने कहा कि आप जडेजा को जडेजा द बॉलर, जडेजा द फील्डर और जडेजा द बैट्समैन कहना छोड़ दें।

ये भी पढ़ें - आई लीग के अगले सत्र की शुरुआत कई मुकाबलों के साथ

देखें ट्वीट्स- 

ये भी पढ़ें - ​IND vs AUS : दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जडेजा और विहारी ने नेट्स में बहाया पसीना, देखें वीडियो

बात मैच के दूसरे दिन की करें तो लाबुशेन के साथ स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलियाई पारी को 166 रन से आगे बढ़ाया। लाबुशेन तो अपने शतक से चूक गए और 91 रन बनाकर पवेलियन लौटे, लेकिन उनके साथ स्टीव स्मिथ ने 131 रन की शानदार पारी खेली। लाबुशेन के आउट होने के बाद कोई भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सका।

अंत में स्टीव स्मिथ जोश हेजलवुड के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे और दो रन लेने के प्रयास में वह रन आउट हो गए। इस तरह ऑस्ट्रेलियाई पारी 338 रन पर ही सिमट गई।

ये भी पढ़ें - ISL-7 : कोच कुआद्रात को हटाए जाने के बावजूद बेंगलुरू की मुश्किलें बरकरार

इसके बाद भारत के लिए बल्लेबाजी करने उतरे रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने लाजवाब खेल दिखाते हुए पहले विकेट के लिए 70 रन जोड़े। रोहित 26 के निजी स्कोर पर हेजलवुड का शिकार बने। रोहित का विकेट गिरने के बाद भी गिल नहीं रुके और उन्होंने अपने टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक जड़ा। 50 रन बनाते ही पैट कमिंस ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया।

क्रीज पर अब कप्तान अजिंक्य रहाणे 5 और चेतेश्वर पुजारा 9 रन बनाकर मौजूद हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement