Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IND vs ENG : भारत को लगा बड़ा झटका, पहले टेस्ट मैच से बाहर हुआ ये गेंदबाज

इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारत को एक झटका लगा है। उसकी टीम के लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल टीम से बाहर हो गये हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 05, 2021 8:44 IST
Axar Patel- India TV Hindi
Image Source : GETTY Axar Patel

इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारत को एक झटका लगा है। उसकी टीम के लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल टीम से बाहर हो गये हैं। उनके घुटने में इंजरी बताई जा रही है। जिसकी जानकारी बीसीसीआई ने दी है। 

बीसीसीआई ने जानकारी देते हुए कहा, "अक्षर ने शुक्रवार ( यानि 4 फरवरी ) को अपने घुटने में दर्द उठने की शिकायत कही थी।" जिसके बाद  बीसीसीआई की मेडिकल टीम उसकी जांच कर रही है। हालांकि अभी रिपोर्ट आना बाकी है। इसलिए वो पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। 

वहीं अक्षर के पहले टेस्ट मैच से बाहर होने के बाद भारतीय चयनकर्ताओं की समिति ने भारतीय टीम में बैकप के तौरपर शाहबाज नदीम और राहुल  चाहर को टीम से जोड़ा है। ये दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया के साथ पहले से ही ट्रेनिंग कर रहे थे। जिसके चलते इन्हें टीम में शामिल कर लिया गया है।  

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : टेस्ट सीरीज से पहले चोटिल हुआ इंग्लैंड का ये बल्लेबाज, स्कैन की रिपोर्ट का है इंतजार

बता दें कि इंग्लैंड और भारत के बीच काफी लंबी सीरीज खेली जानी है। जिसमें 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी ( आज ) से चेन्नई में खेला जा रहा है। इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच भी चेन्नई और तीसरा व चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जायेगा। जिसके बाद इंग्लैंड की टीम 5 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज भी खेलेगी।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement