Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

IND vs ENG: अपने बच्चे के जन्म के कारण इंग्लैंड टीम से बाहर होगा ये खिलाड़ी

बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे अहम खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में वोक्स को शामिल करना टीम के लिये अच्छा होगा। बटलर की अनुपस्थिति में जॉनी बेयरस्टो विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 29, 2021 22:02 IST
IND vs ENG: jos buttler not available for the third test- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs ENG: jos buttler not available for the third test

तेज गेंदबाज मार्क वुड और ऑलराउंडर क्रिस वोक्स को पूर्ण फिटनेस हासिल करने के बाद रविवार को इंग्लैंड की भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिये चुनी टीम में शामिल किया गया जबकि जोस बटलर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिये पत्नी के साथ होने के कारण इसमें नहीं खेल पायेंगे।

वुड्स के दायें कंधे में लार्ड्स में दूसरे टेस्ट के दौरान क्षेत्ररक्षण करते हुए चोट लग गयी थी जबकि वोक्स भी ऐड़ी की चोट से उबर गये हैं जिसके कारण वह जुलाई में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहे थे। वोक्स शुक्रवार को एक घरेलू टी20 टीम में खेले थे।

बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे अहम खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में वोक्स को शामिल करना टीम के लिये अच्छा होगा। बटलर की अनुपस्थिति में जॉनी बेयरस्टो विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे। सैम बिलिंग्स को रिजर्व विकेटकीपर के रूप में शामिल किया गया है।

तेज गेंदबाज साकिब महमूद को टीम से बाहर किया गया है। चौथा टेस्ट दो सितंबर से ओवल में शुरू होगा। सीरीज अभी 1-1 से बराबर है।

Oval Test: इशांत हो सकते हैं बाहर, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

इंग्लैंड की टीम : जो रूट (कप्तान, मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), रोरी बर्न्स सैम करन, हसीब हमीद, डैन लारेंस, डेविड मलान, क्रेग ओवरटन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement