1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : धीमी यॉर्कर में महारत हासिल करने पर काम कर रहे हैं मार्क वुड

IND vs ENG : धीमी यॉर्कर में महारत हासिल करने पर काम कर रहे हैं मार्क वुड

भारत में होने वाले टी20 विश्व कप में अब केवल सात महीने का समय बचा है तो वुड धीमी यॉर्कर को भी अपना हथियार बनाने की कोशिश में जुट गये हैं।   

Bhasha Bhasha
Published on: March 17, 2021 22:43 IST
IND vs ENG: Mark Wood working on mastering slow yorker- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs ENG: Mark Wood working on mastering slow yorker

अहमदाबाद। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने बुधवार को खुलासा किया कि वह धीमी यॉर्कर में महारत हासिल करने पर काम कर रहे हैं ताकि वह इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप में भारतीय पिचों के लिये तैयार रहें।

ये भी पढ़ें - 1st T20I : गुरबाज के बाद राशिद खान के उम्दा प्रदर्शन से AFG ने ZIM को चखाया हार का स्वाद

वुड अपनी तेज रफ्तार से बल्लेबाजों को भयभीत करने की काबिलियत रखते हैं लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिये भारतीय तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर के साथ खेलने पर उन्हें भारतीय पिचों पर धीमी गेंद की अहमियत महसूस हुई। 

ये भी पढ़ें - युवराज सिंह ने 6 छक्के जड़ते हुए खेली 20 गेंदों पर 49 रन की तूफानी पारी, देखें वीडियो

भारत में होने वाले टी20 विश्व कप में अब केवल सात महीने का समय बचा है तो वुड धीमी यॉर्कर को भी अपना हथियार बनाने की कोशिश में जुट गये हैं। 

ये भी पढ़ें - बीसीसीआई ने सत्र के सभी आयु वर्ग मुकाबले निलंबित किए

वुड ने कहा,‘‘उनके गेंदबाजों को देखते हुए, जब मैं चेन्नई सुपर किंग्स में शारदुल ठाकुर के साथ खेला तो मुझे इसका पता चला। वह नयी तरह की धीमी गेंद फेंकता है। उसे देखते हुए और यह यहां कितनी कारगर होती रही है तो मैं भी इसे अपने खेल में शामिल करने की कोशिश कर रहा हूं।’’ 

उन्होंने कहा,‘‘मैं अब भी नयी चीजें सीखने की कोशिश कर रहा हूं, अपनी यार्कर गेंद को धीमा फेंकने का प्रयास कर रहा हूं। हमें विश्व कप में भी यही हालात मिलेंगे।’’ 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021