Saturday, April 20, 2024
Advertisement

भारतीय फैंस के लिए हिंदी में ट्वीट करने वाले पिटरसन को इस वजह से युवराज सिंह ने किया ट्रोल

भारतीय दिग्गज युवराज सिंह ने पिटरसन के एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्हें ट्रोल कर दिया। दरअसल पिटरसन ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें वह बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: March 21, 2020 11:04 IST
kevin pietersen trolled by yuvraj, social media banter, cricket, wildlife photography, photoshopped - India TV Hindi
Image Source : KP24/INSTAGRAM Kevin Pietersen

इंग्लैंड के पूर्व धाकड़ खिलाड़ी केविन पिटरसन क्रिकेट से संन्यास के बाद अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। हाल ही में पिटरसन ने अपने भारतीय फैंस के लिए हिंदी में ट्वीट कर उन्हें कोरोना वायरस से बचने के लिए जरूरी सलाह दी।

पिटरसन ने ट्वीट कर लिखा, ''नमस्ते भारत। हम सब कोरोनो वायरस को हराने में एकसाथ है। हम सबको अपनी-अपनी सरकार की बात का निर्देश करे और कुछ दिनों के लिए घरों में रहें। ये समय है होशियार रहने का। आप सभी को ढेर सारा प्यार। मेरे हिंदी शिक्षक- श्रीवत्स गोस्वामी।"

हालांकि इसके बाद भारतीय दिग्गज युवराज सिंह ने पिटरसन के एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्हें ट्रोल कर दिया। दरअसल पिटरसन ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें वह बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनके कंधे में पर एक चिड़ियां बैठी हुई है जबकि उनके बगल में एक चीता और काले रंग का कुत्ता दिख रहा है।

kevin pietersen trolled by yuvraj, social media banter, cricket, wildlife photography, photoshopped

Image Source : INSTRAGRAM
Yuvraj singh

इस तस्वीर को देखकर युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, ''नाइस फोटोशॉप ब्रो''। फिर क्या था इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने इसे हाथों-हाथ लिया और पिटरसन को अलग-अलग तरह से ट्रोल करने लगे। 

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। पिटरसन और युवजार सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement