Friday, March 29, 2024
Advertisement

भारतीय टीम से बाहर मुरली विजय ने काउंटी क्रिकेट में की धमाकेदार शुरुआत

भारतीय सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने एसेक्स की तरफ से नाटिंघमशर के खिलाफ सोमवार को काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन एक मैच में अर्धशतक लगाया। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: September 11, 2018 8:25 IST
मुरली विजय- India TV Hindi
Image Source : PTI मुरली विजय

नाटिंघम। भारतीय सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने एसेक्स की तरफ से नाटिंघमशर के खिलाफ सोमवार को काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन एक मैच में अर्धशतक लगाया। 

नाटिंघमशर के 177 रन के जवाब में विजय और निक ब्राउन ने एसेक्स को अच्छी शुरुआत दिलायी और पहले विकेट के लिये 56 रन जोड़े। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में रन बनाने के लिये जूझ रहे विजय ने 95 गेंदों पर 56 रन बनाये। इसमें नौ चौके भी शामिल हैं। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ दौरे पर मुरली विजय का प्रदर्शन खराब रहा था जिसके बाद उन्होंने इंग्लैंड में रहकर काउंटी क्रिकेट खेलना उचित समझा। कहा जा रहा है कि विजय काउंटी क्रिकेट इसलिए भी खेल रहे हैं ताकि वे भारतीय टीम में दोबारा जगह पा सकें।

काउंटी के एक अन्य मैच में हाल में भारत के बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने डरहम की तरफ से नौ विकेट लिये जिनमें एक पारी में सात विकेट भी शामिल हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement