Wednesday, July 24, 2024
Advertisement

Nz vs Eng, 1st Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दिन इंग्लैंड की सधी हुई शुरुआत

न्यूजीलैंड की ओर से कोलिन डी ग्रैंडहोम ने दो और नील वेगनर तथा टिम साउदी को अब तक एक-एक विकेट मिले हैं।

Reported by: IANS
Published on: November 21, 2019 15:38 IST
Nz vs Eng - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Nz vs Eng 

माउंट माउंगानुई। न्यूजीलैंड दौर पर इंग्लैंड ने बे ओवल मैदान में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को अपनी पारी में दिन का खेल समाप्त होने तक 4 विकेट पर 241 रन बना लिए हैं। स्टंप्स के समय बेन स्टोक्स 114 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 67 और ओली पोप 23 गेंदों पर चार चौकों की बदौलत 18 रन बनाए नाबाद लौटे। दोनों बल्लेबाजों के बीच पांचवें विकेट के लिए अब तक 38 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

न्यूजीलैंड की ओर से कोलिन डी ग्रैंडहोम ने दो और नील वेगनर तथा टिम साउदी को अब तक एक-एक विकेट मिले हैं। इससे पहले, इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मेहमान टीम को पहला झटका 52 के स्कोर पर अपना पदार्पण मैच खेल रहे डॉम सिब्ले (22) के रूप में लगा।

इसके बाद जोए डेनले (74) और रोरी बर्न्‍स (52) ने दूसरे विकेट के लिए 61 रनों की साझेदारी की। डेनले ने इसके बाद स्टोक्स के साथ भी चौथे विकेट के लिए 83 रन जोड़े।

बर्न्‍स ने 138 गेंदों पर छह चौके, डेनले ने 181 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का जबकि सिब्ले ने 63 गेंदों पर चार चौके लगाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement